भाजपा नेता आकाश विजयवर्गीय का विवादित बयान, कहा- हम खाली हाथ नहीं घूमते हैं....
भाजपा नेता आकाश विजयवर्गीय का विवादित बयान, कहा- हम खाली हाथ नहीं घूमते हैं....
Share:

भोपाल: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महसचिव कैलाश विजयवर्गीय के पुत्र और भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने मध्य प्रदेश ने सोमवार को राज्य में बिजली के बड़े बिल को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने वर्तमान सरकार पर प्रहार किया। उन्होंने मुख्यमंत्री कमलनाथ को अपने निशाने पर लेते हुए धमकी भी दी। सोमवार को राज्य में भाजपा ने बिजली के बढ़े हुए बिल और कर्जमाफी को लेकर वर्तमान सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया।

इस दौरान आकाश विजयवर्गीय ने इंदौर में विरोध प्रदर्शन किया। अपने संबोधन में आकाश विजयवर्गीय ने कहा कि वर्तमान सरकार बिजली के बड़े हुए बिल को माफ करे और किसानों को भारी बारिश के कारण जो नुकसान हुआ है उसका मुआवजा प्रदान करे। आकाश यही नहीं उन्होंने धमकी देते हुए कहा कि यदि सरकार जल्द से जल्द बिजली के बिल को माफ करती है, तब तो ठीक है वरना आपको पता ही है कि हम खाली हाथ नहीं घुमते हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले आकाश विजयवर्गीय ने निगम अधिकारियों के दो अधिकारियों की बैट से पिटाई की थी। दरअसल, एक जर्जर मकान को तोड़ने के लिए कुछ अफसर वहां पहुंचे थे। इस दौरान स्थानीय लोगों ने आकाश को बुला लिया। यहां पर हुई हाथपाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। इस दौरान 11 जुलाई तक न्यायकि हिरासत में उन्हें भेजा गया था।

भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा के बिगड़े बोल, कहा- अगर पुलिस किसानों से कर्ज वसूलने आई तो....

पश्चिम बंगाल: गोमांस खाने वालों पर भाजपा अध्यक्ष का बड़ा हमला, कहा- गाय का मांस खाने वाले कुत्ता भी खाएं

गोडबोले के समर्थन में उतरे ओवैसी, राजीव गाँधी और बाबरी मस्जिद को लेकर कही ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -