70 साल के होने जा रहे पीएम मोदी, जन्मदिन के जश्न की तैयारी में जुटी भाजपा

नई दिल्ली: 17 सितंबर को पीएम नरेंद्र मोदी का 70वां जन्मदिन है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) इसके सेलिब्रेशन की योजना बना रही है। पीएम मोदी अगले महीने 17 तारीख को 70 वर्ष के हो जाएंगे। मंगलवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी महासचिवों के साथ मीटिंग की। बैठक में कई प्रकार के सुझाव दिये गए हैं।

द इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली कॉन्फिडेंशियल के अनुसार भाजपा के महासचिवों की एक मीटिंग ने मंगलवार को पीएम  मोदी के 70 वें जन्मदिन को ख़ास तरह से मनाने का फैसला लिया है। इस दौरान 70 अलग-अलग स्थानों पर मास्क का वितरण, भोजन वितरण, रक्तदान शिविरों और बैठकों का आयोजन किया जाएगा। यह बैठक जन्मदिन समारोह के आयोजन पर विचार-विमर्श को लेकर बुलाई गई थी। इस दौरान वरिष्ठ नेताओं ने मंथन किया कि पीएम मोदी के अलावा 25 सितंबर को दीन दयाल उपाध्याय की जयंती और 2 अक्टूबर को महात्मा गांधी का जन्मदिन शारीरिक दूरी का पालन करते हुए कैसे मनाया जाये।

वहीं पीएम मोदी ने सुझाव दिया है कि पार्टी के विचारक दीन दयाल उपाध्याय की जयंती पर पार्टी विभिन्न भाषाओं में यह प्रकाशित करे कि कोरोना काल में उन्होंने क्या सोशल और पीपल फ्रेंडली गतिविधियां की हैं। बता दें देश में कोरोना का कहर बहुत तेजी से फैल रहा है। ऐसे में सरकार निरंतर लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने को कह रही है।

सेंसेक्स में 100 से अधिक अंकों की बढ़त, निफ़्टी 11500 के पार

राष्ट्रीय शिविर में शामिल नहीं हुईं साइना, पति कश्यप है वजह

भारत ने पाक के इन झूठों से उठाया पर्दा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -