यूपी चुनाव में समाजवादी पार्टी से आगे चल रही बीजेपी
यूपी चुनाव में समाजवादी पार्टी से आगे चल रही बीजेपी
Share:

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए मतगणना के प्रारंभिक परिणामों के अनुसार, भारतीय जनता पार्टी 62 सीटों पर आगे चल रही है, उसके बाद समाजवादी पार्टी 28 सीटों पर आगे चल रही है।

बीजेपी की रायबरेली उम्मीदवार अदिति सिंह शुरुआती चुनावों में शीर्ष पर हैं. भारतीय चुनाव आयोग के आंकड़ों के अनुसार, सुबह 9.25 बजे, भाजपा की अलका सिंह, संडीला सीट पर बहुजन समाज पार्टी के अब्दुल मन्नान से 1,358 मतों से आगे चल रही थीं। तिंदवारी सीट पर भाजपा के रामकेश निषाद समाजवादी पार्टी के ब्रजेश कुमार प्रजापति से 2,299 मतों से आगे चल रहे हैं। भाजपा के अनिल कुमार शिकारपुर सीट पर बसपा के मु रफीक से 2,597 मतों से आगे चल रहे हैं, जबकि नोएडा सीट पर भाजपा के पंकज सिंह सपा के सुनील चौधरी से 3,074 मतों से आगे चल रहे हैं।

इस बीच, नेहटौर सीट पर भाजपा के ओम कुमार राष्ट्रीय लोक दल के मुंशीराम से 1,232 मतों से आगे हैं। ललितपुर से बीजेपी के रामरतन कुशवाहा 2100 वोटों के अंतर से सपा के रमेश प्रसाद से आगे चल रहे हैं.

सुबह 9.20 बजे तक के आधिकारिक आंकड़ों के मुताबिक बंसी सीट पर बीजेपी के जय प्रताप सिंह सपा के नवीन से 723 वोटों से आगे चल रहे हैं. दूसरी ओर, समाजवादी पार्टी चार सीटों पर आगे है: बेहट, नजीबाबाद, चांदपुर और पीलीभीत।

'भारत को यूक्रेन युद्ध के बीच मुद्रास्फीति को फिर से कैलिब्रेट करने की जरूरत : रघुराम राजन

Assembly election results : 5 राज्यों में शुरू हुई मतगणना, EC ने कही ये बात

बैंक में नौकरी पाने का अंतिम मौका, जल्द करें आवेदन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -