PM मोदी की तस्वीर पर जुटे मारने को लेकर बिहार विधानसभा में हंगामा
PM मोदी की तस्वीर पर जुटे मारने को लेकर बिहार विधानसभा में हंगामा
Share:

पटना। बिहार विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया। दरअसल उन्होंने बिहार मंत्रिमंडल के मंत्री अब्दुल जलील मस्तान का विरोध किया। मस्तान राज्य में आबकारी मंत्री हैं और यह बात सामने आई है कि अब्दुल जलील मस्तान ने नोटबंदी के विरोध के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फोटो पर जूते लगवाए। भाजपा ने मंत्री को निलंबित करने की मांग की है और बिहार विधानसभा के सदन में जमकर हंगामा किया। गौरतलब है कि मंत्री मस्तान कांग्रेस कोटे से मंत्री हैं। 

इस वाकये से राज्य की राजनीति गर्मा गई है। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चित्र पर जूते मारे जाने का जमकर विरोध किया है। गौरतलब है कि 22 फरवरी को नोटबंदी के विरोध में आयोजित किए गए एक कार्यक्रम में कुछ लोगों ने पुतलानुमा आकृति बनाई और उस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का चित्र लगा दिया।

इसके बाद लोगों ने नारेबाजी करते हुए और अपशब्द कहते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चित्र पर जूते मारे। जूते मारने वाले लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर अपशब्द कह रहे थे। विरोधियों द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नक्सली तक कह दिया गया। ऐसे में भाजपा ने विरोध प्रदर्शन करना प्रारंभ कर दिया और अब राज्य की राजनीति गरमा गई है।

बिहार के मंत्री के कहने पर PM की तस्वीर पर मारे जूते!

शराबबंदी को लेकर बिहार सरकार के बजट में हो सकती है बात!

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -