नगर पंचायत पर भ्रष्टाचार का इलज़ाम लगाकर टावर पर चढ़ गए भाजपा नेता

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के खीरी नगर पंचायत पर भ्रष्टाचार का इलज़ाम लगाते हुए बीजेपी नेता एवं आसमानी सेना के संस्थापक राम प्रकाश मिश्र मोबाइल टावर पर जाकर बैठ गए। वह DM के बुलाने की मांग पर अड़े थे। साढ़े ग्यारह घण्टे के उपरांत बहुत समझाने के उपरांत बीजेपी नेता टावर से नीचे उतर कर आए। बीजेपी नेता राम प्रकाश मिश्रा सुबह के समय मोबाइल टॉवर पर जाकर बैठ गए। पहले तो इस बात की सूचना लोगों को नहीं हुई। पर दोपहर के समय  राम प्रकाश मिश्रा ने टॉवर पर से ही फेसबुक लाइव प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। जिसके उपरांत वहां लोगों की भारी मात्रा में भीड़ इक्कठा हो गई। इसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। अपने फेसबुक लाइव में राम प्रकाश मिश्र ने इलज़ाम लगाया है कि नगर पंचायत में कराए जा रहे कार्यों में भारी भ्रष्टाचार के मामले सुनने को मिल रहे है।

कई बार शिकायत करने के बावजूद उनकी कोई सुनने वाला नहीं है। उन्होंने सीएम से अनुरोध किया है कि नगर पंचायत के सभी कामों की उच्च स्तरीय जांच कराई जाए और दोषियों के विरुद्ध जांच की जाने वाली है। बीजेपी नेता के टावर पर चढ़ने की सूचना पाकर स्थानीय पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंच गई है। खीरी थाना प्रभारी फतेह सिंह चौकी इंचार्ज कौशल किशोर कई घण्टों तक बीजेपी नेता को समझाने बुझाने का काम कर रहे है। पर राम प्रकाश हर घंटे बाद फेसबुक पर लाइव आकर अपनी मांग को पूरा करने की बात कह रहे है। उन्होंने कहा कि वह सिस्टम से हार गए हैं। उनकी ही सरकार में उनकी सुनने वाला कोई नहीं है। मजबूर होकर उन्होंने यह कदम उठाया है। भाजपा नेता ने धमकी दी है कि अगर शाम 5 बजे तक डीएम खुद नहीं आए तो वह टावर से कूदकर सुसाइड कर लेंगे।

भाजपा नेताओं के समझाने पर उतरे: तकरीबन11 घण्टे के उपरांत शाम साढ़े 5 बजे बीजेपी नेता व नकहा ब्लॉक प्रमुख पवन गुप्ता और पूर्व  बीजेपी जिलाध्यक्ष शारद बाजपेई घटनास्थल पर पहुंचे। साथ ही SDM सदर डॉ. अरुण कुमार सिंह भी वहां आ पहुचें। उनके आश्वासन के उपरांत बीजेपी नेता राम प्रकाश मिश्र टावर से उतर गए। बीजेपी नेताओं ने आश्वासन दिया कि नगर पंचायत पर लग रहे भ्रष्टाचार के सभी इल्ज़ामों की निष्पक्ष जांच होगी तथा इलज़ाम सही पाए जाने पर कानूनी कार्रवाई अवश्य की जानें वाली है। जिसके साथ ही ये वादा भी किया गया कि उनके टॉवर पर चढ़ जाने की वजह से उनपर कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया जा सकता। इस  बात को सुनने के उपरांत राम प्रकाश मिश्र टावर से नीचे उतर आए।

वित्त मंत्रालय ने 11 राज्यों को अतिरिक्त 15,721 करोड़ रुपये उधार लेने की दी मंजूरी

इस इंटरनेशनल वेब सीरीज में धमाल मचाएंगे वरुण धवन

आज से देशभर में विरोध प्रदर्शन शुरू करेंगे इंडियन रेलवे के लाखों कर्मचारी, ये है वजह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -