इस इंटरनेशनल वेब सीरीज में धमाल मचाएंगे वरुण धवन

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपने अभिनय के चलते सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। वरुण धवन को अब तक आप सभी ने बॉलीवुड फिल्मों में देखा होगा लेकिन अब वह वेब सीरीज का हिस्सा बनने जा रहे हैं। जी हाँ, मिली जानकारी के तहत वह एक इंटरनेशनल वेब सीरीज में नज़र आने वाले हैं। मिली जानकारी के तहत वरुण धवन ने अमेज़न की इंटरनेशनल वेब सीरीज "सिटाडेल" के इंडियन स्पिन ऑफ की तैयारी शुरू कर दी हैं। जी हाँ और इस वेब सीरीज को एवेंजर्स वाले रूसो ब्रदर्स बनाएंगे और इसे राज और डीके डायरेक्ट करेंगे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

आपको बता दें कि ओरिजनल सिटाडेल एक एक्शन-एडवेंचरस स्पाई वेब सीरीज है और इसमें प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन भी नजर आने वाले हैं। सिटाडेल एक मेन सीरीज़ है और बाकी लोकल भाषाओं में इसकी सेटेलाइट सीरीज शामिल होंने के बारे में कहा जा रहा है। मिली जानकारी के तहत मेन सीरीज को प्रियंका और रिचर्ड मैडेन पर यूनाइटेड किंगडम में फिल्माया जा रहा है और यह सीरीज जनवरी 2022 में अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जाएगी।

कुछ रिपोर्ट्स को माने तो सिटाडेल का लोकल प्रोडक्शन भारत, मैक्सिको और इटली में होगा। वहीँ यह भी कहा जा रहा है कि सिटाडेल के इंडियन सेगमेंट के एक्टर्स की ऑफिशिय अनाउंसमेंट जल्द हो जाएगी। वहीँ यह अगले साल फ्लोर पर आ जाएगी। अब बात करें वरुण धवन के काम के बारे में तो जल्द ही वरुण 'जुग जुग जियो', 'इक्कीस', 'रणभूमि', 'अरुण खेतरपाल बायोपिक' और 'भेड़िया' जैसी फिल्मो में धमाल मचाते नज़र आने वाले हैं।

कोरोना से मरे वकीलों के परिजनों को दिया जाए 50 लाख मुआवज़ा, सुप्रीम कोर्ट में याचिका खारिज

किसान आंदोलन से 9000 कंपनियों को हुआ घाटा, NHRC ने उठाया ये बड़ा कदम

भारत में बड़ी मात्रा में हो रहे कोविड -19 टीकाकरण की उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने की सरहाना

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -