कांग्रेस के युवा नेताओं से जलते हैं राहुल गाँधी, राजस्थान संकट के लिए वही जिम्मेदार - उमा भारती
कांग्रेस के युवा नेताओं से जलते हैं राहुल गाँधी, राजस्थान संकट के लिए वही जिम्मेदार - उमा भारती
Share:

भोपाल: राजस्थान में सियासत को लेकर खींचतान अपने चरम पर है। उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के बगावती तेवर की वजह से राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत और कांग्रेस की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। वहीं, भाजपा उपाध्यक्ष और दिग्गज नेता उमा भारती ने राजस्थान और मध्यप्रदेश में जारी सियासी संग्राम के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी को जिम्मेदार करार दिया है। 

उमा भारती ने कहा है कि, जो कुछ राजस्थान और मध्यप्रदेश में हुआ, उसके लिए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी जिम्मेदार हैं। राहुल गाँधी कांग्रेस में युवा नेताओं को आगे बढ़ने नहीं देते। उन्हें लगता है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया और सचिन पायलट जैसे पढ़े लिखे और सक्षम नेता आगे बढ़ेंगे, तो उन्हें बड़ा पद मिल जाएगा और वो खुद पीछे रह जाएंगे।  उन्होंने कहा कि राहुल गाँधी जिस तरह का माहौल बना देते हैं, उसमें आपस में फुट पनपती है और उसको नियंत्रित करने का सामर्थ्य उनमें नहीं है।

उमा भारती ने कहा कि यह सब करने के बार राहुल दोषी हमें ठहराते हैं, उनसे खुद कुछ कंट्रोल नहीं हो रहा है। वो अपनी पार्टी में युवा नेताओं को बढ़ने नहीं देते, क्योंकि उनसे उन्हें जलन होती है।  भाजपा की कद्दावर नेता उमा भारती ने कहा कि पूरी कांग्रेस पार्टी राहुल गाँधी की इसी इर्ष्या का शिकार हो गई है। हमारे साथ जो लोग आ रहे हैं, वह बहुत अच्छे और काबिल हैं, उनका हम सम्मान करेंगे। 

अमेरिका की दिग्गज कंपनी क्वालकॉम ने Jio Platforms में किया बड़ा निवेश, अंबानी ने जताई ख़ुशी

देश की 6 बड़ी कंपनियों की दौलत में हुआ 1 लाख करोड़ का इजाफा, यहाँ देखें सूची

चीन को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, दूसरे देशों में इस तरह लगाता है सेंध

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -