भाजपा MLA टी राजा का बड़ा बयान, कहा- बेहतर होगा पाकिस्तान चले जाएं ओवैसी बंधू !
भाजपा MLA टी राजा का बड़ा बयान, कहा- बेहतर होगा पाकिस्तान चले जाएं ओवैसी बंधू !
Share:

हैदराबाद: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के MLA टी राजा सिंह ने अप्रत्याशित रूप से ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी और उनके भाई अकबरुद्दीन ओवैसी को राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) से जुड़ने कि पेशकश की है. राजा सिंह ने कहा कि ओवैसी बंधु यदि भारत की शक्ति, स्वतंत्रता सेनानियों को जानना चाहते हैं तो संघ से जुड़ें.

हैदराबाद में RSS के विजयादशमी मार्च के दौरान भाजपा MLA टी राजा सिंह ने कहा कि यदि असदुद्दीन और अकबरुद्दीन ओवैसी भारत माता की जय नहीं बोल सकते हैं, तो उन्हें भारत में रहने का कोई अधिकार नहीं है. बेहतर है कि वो पाकिस्तान चले जाएं. हैदराबाद के गोशामहान विधानसभा से भाजपा MLA टी राजा सिंह ने कहा कि यदि आप भारत की ताकत, स्वतंत्रता सेनानियों के संबंध में जानना चाहते हैं तो आपको संघ में शामिल होना पड़ेगा. उन्होंने आगे कहा कि आपको 'भारत माता की जय' और 'वंदेमातरम' की अहमियत के बारे में जानना चाहिए.

संघ के विजयदशमी मार्च प्रोग्राम में अपने विधानसभा क्षेत्र में सड़क पर मार्च के दौरान अपने समर्थकों के बीच भाषण के दौरान MLA राजा सिंह ने हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी और उनके तेलंगाना विधानसभा में विपक्ष के नेता विधायक भाई अकबरुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधते ते हुए कहा कि यदि आप भारत माता नहीं कह सकते तो आपको भारत में रहने का कोई अधिकार नहीं है. इससे बेहतर होगा कि आप लोग पाकिस्तान चले जाओ.

भारत को लेकर मुशर्रफ के बिगड़े बोल, कहा- खून की आखिरी बूँद तक लड़ेगी हमारी फ़ौज

दिवंगत वीएचपी नेता अशोक सिंघल के इस सपने को साकार करेंगे अमित शाह और मोहन भागवत

गोवा में फिर हो सकती है सियासी उठापटक, जानें मामला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -