भाजपा नेता ने पुलिस को दी बुलंदशहर जैसी घटना दोहराने की धमकी, ऑडियो हुआ वायरल
भाजपा नेता ने पुलिस को दी बुलंदशहर जैसी घटना दोहराने की धमकी, ऑडियो हुआ वायरल
Share:

लखनऊ: यूपी के जनपद बुलंदशहर में भड़की हिंसा का मुद्दा अभी ठंडा नहीं हुआ है, किन्तु इसी बीच हापुड में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता ने एक बार फिर स्याना वाली घटना को दोहराने व इंस्पेक्टर को जान से मारने की धमकी दे डाली है.  पुलिस को धमकी देते हुए भाजपा नेता का एक ऑडियो भी वायरल हो चुका है.

आज से शुरू हुई बैंककर्मियों की हड़ताल, पांच दिनों तक बंद रहेंगे बैंक

हापुड़ के भाजपा जिला महामंत्री प्रमोद जिंदल ने हापुड़ एसपी के सीयूजी नंबर पर फ़ोन किया तो उनकी बात एसपी के पीआरओ से हुई जिसमें भाजपा के जिला महामंत्री ने फोन उसे पर धमकी दे डाली. बताया जा रहा है कि फ़ोन पर भाजपा नेता ने कहा कि दो सौ से ढाई सौ कार्यकर्ताओं द्वारा हाफिजपुर थाने को घेरकर स्याना जैसी घटना कराने की धमकी दी है, साथ ही अभद्र भाषा का भी उपयोग किया है,  जिसका ऑडियो शुक्रवार को वायरल हो गया. इस मामले में एसपी के पीआरओ ने भाजपा नेता प्रमोद जिंदल के खिलाफ सिटी कोतवाली में सूचना प्रोद्योगिकी के तहत कई धाराओं में मामला दर्ज करवाया है.

NFL भर्ती : यहां युवाओं के लिए नौकरी की अपार संभावना, ट्रेनी के 78 पद हैं खाली

आपको बता दें कि हापुड़ जिले के भाजपा महामंत्री प्रमोद जिंदल पर एसपी के पीआरओ ने 9 दिसम्बर 2018 को मामला दर्ज कराया है. शिकायत में लिखा गया है कि पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा के सीयूजी मोबाइल नंबर पर 9 दिसंबर की शाम 8 बजे कॉल आया था. कॉल पीआरओ संजीव शुक्ला ने उठाया और उधर से भाजपा नेता प्रमोद जिंदल ने खुद को भाजपा का महामंत्री बताया और थाना हाफिजपुर में बंद किसी कार्यकर्ता को छुड़ाने की बात कही थी. पीआरओ द्वारा उस युवक को न छोड़ने का जवाब मिलने पर भाजपा नेता आगबबूला हो गए और फोन पर ही थाने में 200 लोग भेजकर बुलंदशहर जैसी हिंसा की धमकी दे दी.

खबरें और भी:-

रुपए में आई 43 पैसे की मजबूती, जानिए आज क्या रहा भाव

सोने की कीमतों में आया उछाल, चांदी की चमक पड़ी फीकी

वर्ष 2020 में राष्ट्रीय खेलों की मेजबानी करेगा उत्तराखंड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -