BJP नेता ने दे डाला ऐसा बयान कि मच गया बवाल
BJP नेता ने दे डाला ऐसा बयान कि मच गया बवाल
Share:

पटना: बिहार बीजेपी प्रमुख संजय जायसवाल द्वारा प्रदेश के 2 जिलों में जनसंख्या वृद्धि दर को लेकर झूठा डाटा प्रस्तुत करने पर जनता दल यूनाइटेड ने करारा हमला बोला है। जनता दल यूनाइटेड ने कहा कि जायसवाल राज्य के लोगों के बीच सांप्रदायिक नफरत भड़काने का प्रयास कर रहे हैं। दरअसल, जायसवाल ने बुधवार को दावा किया था कि किशनगंज एवं अररिया जिलों में जनसंख्या वृद्धि दर विश्व में सबसे अधिक है। उन्होंने इसके पीछे का कारण बांग्लादेशी घुसपैठियों को बताया।

जनता दल यूनाइटेड के नेता नीरज कुमार एवं अरविंद निषाद ने पलटवार करते हुए कहा कि जायसवाल समेत सभी भारतीय जनता पार्टी के नेता राजनीतिक लाभ लेने के लिए प्रदेश में लोगों के बीच सांप्रदायिक नफरत भड़काने में लगे हुए हैं। वे ऐसा इसलिए कर रहे हैं क्योंकि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 24 सितंबर को बिहार का दौरा करने वाले हैं। 

जनता दल यूनाइटेड के नेता ने दावा किया कि जायसवाल गलत एवं भ्रामक जानकारी दे रहे हैं। भारत के कई अन्य शहरों में जनसंख्या वृद्धि दर अररिया एवं किशनगंज के मुकाबले में बहुत ज्यादा है। 2011 की जनगणना के मुताबिक, किशनगंज में 67 फीसदी मुस्लिम आबादी है, जो बिहार के किसी भी जिले में सबसे ज्यादा है, तत्पश्चात, अररिया से सटा हुआ है, जहां यह आंकड़ा 43 प्रतिशत है।

CM केजरीवाल ने बनाया 'गुजरात फतह' का प्लान, सिसोदिया के हाथों में सौंपी कमान

बाबरी मस्जिद के नीचे राम मंदिर खोजने वाले महान पुरातत्वविद् डॉ बीबी लाल का निधन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राजनीतिक यात्रा के उत्कर्ष 20 वर्ष पूर्ण होने पर होगा मोदी@20 का अनावरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -