कांवड़ियों पर पथराव मामले पर बोले किरोड़ी लाल मीणा, कहा - राजनितिक दबाव में काम कर रही पुलिस

कांवड़ियों पर पथराव मामले पर बोले किरोड़ी लाल मीणा, कहा - राजनितिक दबाव में काम कर रही पुलिस

जयपुर: कांवड़ियों पर पत्थर मारने की घटना के बाद गुरुवार को सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने अपने समर्थकों के साथ पुलिस आयुक्त आनंद श्रीवास्वव से मुलाकात की है. इस दौरान मीणा ने कमिश्नर को ज्ञापन भी सौंपा. पुलिस के आलाधिकारी को सौंपे गए ज्ञापन में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद मीणा ने दोषी लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

उल्लेखनीय है कि जयपुर शहर के गलता गेट व आसपास इलाके में समुदाय विशेष के लोगों की तरफ से किये गये उपद्रव व कावड़ियों पर पत्थर बरसाने की घटना को लेकर भाजपा नेता और समर्थक अब तक कार्रवाई नहीं होने से नाराज चल रहे थे. इस दौरान मीणा ने कहा कि सावन के माह में कावड़ियें शांति के साथ कावड़ लेकर जा रहे थे, किन्तु इस दौरान समुदाय विशेष के लोगों ने कावड़ियों पर हमला बोल दिया और उनके साथ जमकर मारपीट की.

उन्होंने कहा है कि हमले के अगले दिन फिर से दिल्ली रोड़ पर चक्का जाम कर लोगों को चिन्हित करते उन पर हमला बोल दिया.  मीणा ने कहा कि पुलिस सियासी दबाव में आकर दोषी लोगों के खिलाफ कार्रवाई नही कर रही है. उन्होंने कहा कि आज इसके विरोध में सांकेतिक रुप से विरोध प्रदर्शन करते हुए कमिश्नर को ज्ञापन दिया गया है. यदि जल्द पुलिस ने कार्रवाई नही कि तो राज्य भर में आंदोलन चलाया जायेगा.

यमुना में आई बाढ़ से दिल्ली के किसानों को हुआ इतना नुकसान

इस सेक्टर में होगा पांच लाख करोड़ रुपये से अधिक का इनवेस्टमेंट

यूपी में महंगा हुआ पेट्रोल, जानें नई कीमत