Share:
महाराष्ट्र में BJP नेता किरीट सोमैया की कार पर हमला, शिवसैनिकों पर लगा आरोप
महाराष्ट्र में BJP नेता किरीट सोमैया की कार पर हमला, शिवसैनिकों पर लगा आरोप

मुंबई: भाजपा नेता किरीट सौमैया पर महाराष्ट्र के वाशिम में हमला हुआ है। मिली जानकरी के तहत किरीट सौमैया की कार पर यह हमला शिवसेना के कार्यकर्ताओं द्वारा हुआ है। इस बारे में जानकारी किरीट सौमैया ने खुद ट्वीट कर दी है। जी दरअसल, किरीट सौमैया ने शिवसेना की सांसद भवना गवली पर 100 करोड़ रुपए के घोटाले का आरोप लगाया था, और उनके इस आरोप के बाद उन पर हमला किया गया। ऐसे में हाल ही में बीजेपी नेता ने ट्वीट किया है और लिखा है, “शिवसेना के गुंडों ने मेरी कार पर हमला किया, मेरी कार पर 3 बड़े पत्थर फेंके, जो कि विंडो ग्लास पर लगे। वहीं पर मैं भी बैठा था। काफिले के पास पुलिस वाहन भी था। हादसा दोपहर 12।30 बजे हुआ, जब मेरी कार 100 करोड़ रुपए का घोटाला करने वाली शिवसेना सांसद भावना गवली की वाशिम स्थित बालाजी पार्टिकल्स बोर्ड कारखाना से गुजर रही थी।”

केवल यही नहीं बल्कि किरीट सौमैया ने एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि कुछ लोग उनकी कार को घेरकर उस पर हमले कर रहे हैं। आप देख सकते हैं उनकी कार पर स्याही भी पड़ी है। इसी के साथ घटनास्थल पर पुलिस बल भी तैनात है, जो कि शिव सैनिकों को खदेड़ने की कोशिश कर रहे हैं। इस वीडियो में सुना जा सकता है कि लोग किरीट सौमैया मुर्दाबाद के नारे लगा रहे हैं और उनकी गाड़ी का काँच भी तोड़ दिया गया। वहीं अपने अगले ट्वीट में भाजपा नेता ने भ्रष्टाचार के खिलाफ अपनी जंग को जारी रखने का ऐलान किया है।

अपने ट्वीट में उन्होंने कहा है, 'इस तरह के हमले भ्रष्टाचार के खिलाफ मेरी लड़ाई को रोक नहीं सकते हैं। मुझे यकीन है कि सांसद भावना गवली, मिलिंद नार्वेकर, यशवंत जाधव, विधायक यामिनी यशवंत जाधव, अनिल परब और प्रताप सरनाइक के खिलाफ कार्रवाई कुछ दिनों में तार्किक रूप से कार्रवाई की जाएगी।' वहीं अपने ट्वीट में शिव सैनिकों के हमले को लेकर भाजपा नेता ने लिखा है, 'शिवसेना के गुंडों को पहले से पता था कि हमारा काफिला कहाँ से गुजरने वाला है। इसीलिए उस रास्ते पर वे लोग पहले से मौजूद थे और वे जैसे ही वहाँ पहुँचे, उन्होंने हम पर हमला कर दिया।' अब इस मामले में किरीट सौमैया ने रिसोड़ पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवा दिया है।

जीजा ने किया 15 साल की साली का अपहरण और फिर।।।

भारत के लिए आतिफ असलम ने कही यह बात, सुनकर चौंक जाएंगे आप

दिल्ली में हुई झमाझम बारिश, जलभराव से डीटीसी बस भी खराब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -