Share:
रिश्वत लेते हुए पकड़े गए BJP नेता, ACB के हाथ लगी बड़ी सफलता
रिश्वत लेते हुए पकड़े गए BJP नेता, ACB के हाथ लगी बड़ी सफलता

कोटा: राजस्थान में एंटी करप्शन ब्यूरो का 'रंगे हाथों पकड़ो' अभियान जारी है। जहां सुल्तानपुर इलाके में एक के पश्चात् एक भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई जारी है। इसी क्रम में एंटी करप्शन ब्यूरो कोटा देहात की टीम ने बृहस्पतिवार को सुल्तानपुर पंचायत समिति के बीजेपी के उपप्रधान नरेश नरुका को 50 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों हिरासत में ले लिया है।

वही अपराधी उपप्रधान नरूका ने तालाब से मिट्टी खुदाई करने देने के बदले में ठेकेदार से रिश्वत मांगी थी, जहां बृहस्पतिवार को उसे 50 हजार की रिश्वत लेते ACB ने रंगे हाथों पकड़ लिया। एडीशनल SP ACB कोटा देहात प्रेरणा शेखावत ने कहा की परिवादी माणक चंद निवासी अजमेर ने शिकायत दी थी, जिसमें कहा था कि भारतमाला परियोजना के तहत चल रहे दिल्ली वडोदरा हाईवे के निर्माण कार्य के लिए मिट्टी डालने का कार्य ठेका सबकांटेक्ट पर लिया हुआ है।

जहां डुंगरज्या तालाब व थारला तालाब से मिट्टी खुदाई का कार्य किया जा रहा था। इसे उपप्रधान नरेश नरूका ने बार-बार उससे रुपयों की मांग की तथा शिकायत करने व अपने पद एवं प्रभाव का उपयोग करके दोनों स्थान से मिट्टी खुदाई करने के बदले में 5 लाख की रिश्वत मांगी। इस पर ACB के 14 मार्च को सत्यापन के चलते अपराधी ने मिट्टी खुदाई का काम सुचारू रखने के बदले में रिश्वत मांगी जहां सौदा दो लाख में निर्धारित हुआ। जिस पर बृहस्पतिवार को ACB ने ट्रेप का जाल बिछाया तथा इसी के चलते 50 हजार की रिश्वत लेते उपप्रधान नरुका दीगोद में रंगे हाथों पकड़ा गया। रिश्वत की राशि अपराधी ने अपनी स्याफी में रख ली थी। इस अवसर पर कार्रवाई में प्रेरणा शेखावत, CI वासुदेव, दिग्विजय सिंह, पवन कुमार, असलम खान, मंजू चौधरी, विशेष कुमार सम्मिलित रहे।

भूत भगाने के नाम पर मौलाना ने की दरिंदगी की हदें पार, इस हालत में पहुंची नाबालिग लड़की

वर्दी पहन पुलिस अधिकारी कर रहा था 'अश्लील' काम', कैमरे में कैद हो गई ये करतूत, फिर...

हैवानियत: गुप्तांग में लाल मिर्च पाउडर डालकर बुरी तरह पीटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -