अतीक अहमद के समर्थन में नारेबाजी करने वालो पर भड़की BJP, कहा- 'ऐसे लोगों का एनकाउंटर होना चाहिए'
अतीक अहमद के समर्थन में नारेबाजी करने वालो पर भड़की BJP, कहा- 'ऐसे लोगों का एनकाउंटर होना चाहिए'
Share:

पटना: बिहार के पटना में जुम्मे (शुक्रवार) को अलविदा की नमाज के पश्चात् रोजेदारों ने 'अतीक अहमद अमर रहें' के नारे लगाए। इस घटना का वीडियो सामने आने के पश्चात् अब बिहार में राजनीतिक घमासान आरम्भ हो गया है। घटना के सामने आते ही भाजपा विधायक ने नारेबाजी करने वालों का एनकाउंटर करने की बात कही है। 

अतीक अहमद एवं उसके भाई अशरफ के समर्थन में पटना की जामा मस्जिद के ठीक सामने नारेबाजी हुई थी। नारेबाजी करने वालों ने दोनों को शहीद बताया था। नारे लगाने वालों के निशाने पर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार थी। मामला गर्माने के पश्चात भाजपा के विधायक हरी भूषण ठाकुर बचौल ने नारे लगाने वालों पर जमकर निशाना साधा है। भाजपा MLA ने कहा है कि अतीक अहमद और अशरफ का समर्थन करने वाले नारेबाजी करने वालों को गोली मार देनी चाहिए। भाजपा विधायक ने आरोप लगाया कि नीतीश कुमार बिहार में यह-सब जानबूझकर करा रहे हैं। मुख्यमंत्री तुष्टिकरण की राजनीति को बढ़ावा दे रहे हैं, जिससे चुनाव में इसका फायदा लिया जा सके।

हरी भूषण ठाकुर ने बिहार पुलिस के दावे पर भी सवाल उठाए हैं, जिसमें ईद को लेकर पुलिस की तैनाती की बात कही गई थी। भाजपा MLA ने कहा है कि बिहार में उत्तर प्रदेश की भांति बुलडोजर मॉडल की आवश्यकता है। नीतीश कुमार बेहद कमजोर हो चुके हैं। वही इतना ही नहीं बिहार के नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने भी सरकार की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए हैं। विजय कुमार सिन्हा ने कहा है कि बिहार अपराधियों की शरणस्थली बन चुका है। यहां अपराधी एवं आतंकी को शहीद बताया जा रहा तथा नीतीश कुमार कुछ नहीं कर पा रहे हैं। लोगों का कलेजा फट रहा है, वह अतीकजी कह कर बुला रहे हैं। अतीक एवं अशरफ के समर्थन में नारेबाजी को लेकर भाजपा ने सरकार को घेरा तो राजद बचाव की मुद्रा में आ गई। राजद के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि यह ना तो किसी पार्टी से जुड़ा मामला है और ना ही सरकार से जुड़ा। नारेबाजी किसने कि इसकी तहकीकात पुलिस करेगी एवं प्रशासन उनके ऊपर अपने हिसाब से एक्शन लेगा।

राजगढ़ में ट्रक और कार में हुई भिड़त, तीन लोगों की गई जान

तमिलनाडु में होगी आतंकवाद विरोधी दस्ते की स्थापना.., सीएम स्टालिन ने किया ऐलान

हिंसाग्रस्त सूडान में फंसे भारतीयों को निकालने की तैयारी, पीएम मोदी ने अधिकारीयों को दिए ये निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -