BJP जानती है नतीजे, अभी से कर ली है जश्न की तैयारी!
BJP जानती है नतीजे, अभी से कर ली है जश्न की तैयारी!
Share:

आप देख ही रहे हैं कि लोकसभा चुनाव की मतगणना शुरू हो गई है और बीजेपी ने जश्न की तैयारी भी पूरी कर ली है. एक तरफ दिल्ली में बीजेपी दफ्तर में कार्यकर्ता और नेता जुटने लगे हैं और वहां पूजा भी शुरू हो चुकी है. ऐसे में खबरें हैं कि अगर नतीजे बीजेपी के पक्ष में आए तो शाम में खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजेपी दफ्तर पहुंचेंगे. जी हाँ, इसी के साथ बीजेपी दफ्तर में 20 से 22 हजार कार्यकर्ताओं के पहुंचने की उम्मीद है और दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कार्यकर्ताओं से जीत के बाद बीजेपी दफ्तर पहुंचने की अपील की है. वहीं मनोज तिवारी ने कहा कि 20 से 22 हजार से अधिक कार्यकर्ता आज बीजेपी दफ्तर पहुंचेंगे और शाम को जीत का जश्न मनाने खुद पीएम नरेंद्र मोदी आएंगे.

आप सभी को बता दें कि एग्जिट पोल से उत्साहित बीजेपी कार्यकर्ताओं ने नतीजों से पहले कश्मीर से कन्याकुमारी तक और कच्छ से कामरुप तक जश्न की पूरी तैयारी कर रखी है और बीते देर रात से ही लड्डू बनाने का सिलसिला जारी है. वहीं गुजरात का नवसारी हो या बिहार की गया , यूपी में मिर्जापुर हो या राजस्थान का भरतपुर कार्यकर्ताओं का जोश आसमान पर है. इसी के साथ दिल्ली में तो खासतौर से कमल छाप काजू-पिस्ता की मिठाई बनवाई गयी है. आपको बता दें कि वाराणसी से खुद पीएम नरेंद्र मोदी मैदान में है तो बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह गांधीनगर लोकसभा सीट से किस्मत आजमा रहे हैं.

आज सभी की किस्मत का फैसला होने वाला है और इसके अलावा बीजेपी के मंत्रियों की किस्मत का भी फैसला भी कुछ घंटों में हो जाएगा. वहीं लखनऊ से गृह मंत्री राजनाथ सिंह, पटना साहिब से रविशंकर प्रसाद, अमेठी से स्मृति ईरानी, सुल्तानपुर से मेनका गांधी और पूर्वी चंपारण से राधामोहन सिंह मैदान में हैं और अब से थोड़ी देर में मोदी सरकार के इन मंत्रियों का रिजल्ट आना शुरू होने वाला है.

भोपाल के चुनावी नतीजों पर टिकी है देशभर की नजरें

राजस्थान लोकसभा चुनाव : कुछ ही देर में ​रूझान आना होंगे शुरू

दिल्ली-एनसीआर की 12 सीटों पर है देशभर की नजर, जानिए पूरा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -