सीएम गहलोत की कुर्सी पर लटकी तलवार, भाजपा ने की फ्लोर टेस्ट की मांग
सीएम गहलोत की कुर्सी पर लटकी तलवार, भाजपा ने की फ्लोर टेस्ट की मांग
Share:

जयपुर: राजस्थान के डिप्टी सीएम सचिन पायलट के बगावती तेवर के बीच आज सीएम अशोक गहलोत ने कांग्रेस विधायक दल की मीटिंग में पार्टी शक्ति का प्रदर्शन करते हुए पूर्ण बहुमत होने का दावा किया है। इस मीटिंग पर भाजपा ने सवाल खड़े करते हुए राज्य में फ्लोर टेस्ट कराने की मांग की है। भाजपा आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय ने राजस्थान में जारी सियासी घमासान संकट के बीच कांग्रेस पर निशाना साधा। 

अमित मालवीय ने राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत को कहा कि यदि उनके पास संख्या है, तो उन्हें जल्‍द से जल्‍द बहुमत परिक्षण कराकर अपना बहुमत साबित करना चाहिए। उन्होंने कहा कि यदि गहलोत विधायकों को रिजॉर्ट में छिपा रहे हैं तो निश्चित रूप से उनके पास पर्याप्त नंबर नहीं है और वो सिर्फ टाल रहे हैं। बता दें कि राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत के मीडिया सलाहकार ने जानकारी दी थी कि विधायकों की बैठक में 107 विधायक उपस्थित हैं।

इससे पहले कांग्रेस विधायक दल ने सोमवार को जयपुर में सीएम अशोक गहलोत के समर्थन में प्रस्ताव पास किया और सोनिया गांधी और राहुल गांधी के नेतृत्व में आस्था व्यक्त की। सीएम गहलोत के सरकारी निवास पर हुई विधायक दल की मीटिंग में यह प्रस्ताव पारित किया गया। बैठक में कांग्रेस और उसके समर्थक निर्दलीय एवं अन्य विधायक उपस्थित थे। पार्टी सूत्रों ने दावा किया कि कुल मिलाकर 107 MLA इस अहम बैठक में शामिल हुए।

गिरा दी जाएगी 'कपूर' खानदान की ऐतिहासिक हवेली ! ऋषि कपूर से किया वादा तोड़ रही पाकिस्तान सरकार

कोरोना महामारी से प्रभावित हो रही बच्चो की शिक्षा

रिचर्ड वर्मा ने दिया बयान, भारत सहित पड़ोसियों के साथ चीन का व्यवहार उकसाने वाला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -