'हमारे विधायकों को 50 करोड़ दे रही भाजपा..', कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया का बड़ा आरोप
'हमारे विधायकों को 50 करोड़ दे रही भाजपा..', कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया का बड़ा आरोप
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक के मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा), लोकसभा चुनाव से पहले दक्षिणी राज्य में 'ऑपरेशन लोटस' चलाने की कोशिश कर रही है। एक इंटरव्यू में, मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने दावा करते हुए कहा कि भाजपा ने सत्तारूढ़ कांग्रेस के विधायकों को पाला बदलने के लिए "50 करोड़ रुपये की पेशकश" की थी।

यह प्रतिक्रिया तब आई जब सिद्धारमैया से भाजपा के बारे में पूछा गया, इस पर उन्होंने आरोप लगाया कि अगर सबसे पुरानी पार्टी कर्नाटक में लोकसभा चुनाव हार जाती है, तो उनके नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार गिर जाएगी। सिद्धारमैया ने मीडिया से बात करते हुए कहा, "वे एक साल से मेरी सरकार को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। हमारे विधायकों को 50 करोड़ रुपये की पेशकश की गई थी। उन्होंने कोशिश की और असफल रहे।"

यह पूछे जाने पर कि क्या चुनाव हारने पर कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकार के लिए गिरना आसान होगा, सिद्धारमैया ने अपनी सरकार और नेताओं पर विश्वास जताया। मुख्यमंत्री ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा, "संभव नहीं है। हमारे विधायक नहीं छोड़ेंगे। एक भी विधायक हमारी पार्टी नहीं छोड़ेगा।" हालाँकि, सीएम सिद्धारमैया ने उस भाजपा नेता का नाम नहीं बताया, जिसने उनके विधायकों को 50 करोड़ रुपए ऑफर किए थे। 

दिल्ली में स्कूल बस, बाइक और ऑटो की भीषण भिड़ंत, एक युवक की दुखद मौत

रूसी हवाई हमलों में यूक्रेन का सबसे बड़ा बिजली संयंत्र ध्वस्त

बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाले में ED का एक्शन, 230 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -