बीजेपी का राहुल पर पलटवार, बताया अवसाद से ग्रस्त
बीजेपी का राहुल पर पलटवार, बताया अवसाद से ग्रस्त
Share:

नई दिल्ली : नोटबंदी पर लगातार सरकार पर हमला बोलने वाले राहुल गांधी पर भारतीय जनता पार्टी ने पलटवार किया है. वही उन्हें अवसाद से ग्रस्त बताया है. भाजपा के राष्ट्रीय सचिव श्रीकांत शर्मा ने हाल में दिए अपने एक बयान में कहा है कि 12 लाख करोड़ रुपए का घोटाला करने वाली कांग्रेस और 5000 करोड़ रुपए के कथित धोखाधड़ी के मामले में जमानत पर चल रहे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी देश में नॉन-सीरियस और नकारात्मक राजनीति के उदाहरण के रूप में उभर कर आये है.

श्रीकांत शर्मा ने आरोप लगाते हुए कहा कि  राहुल गांधी और कांग्रेस लगातार हर मोर्चे पर मिल रही हार कि वजह से अवसाद से ग्रस्त हो गयी है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने देश को कालेधन, भ्रष्टाचार, नीतिगत पंगुता, महंगाई और सामाजिक असुरक्षा के बंधन में कैद कर रखा था. जिसको भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उबारा है.

उन्होंने राहुल गांधी को फोटो खिंचवाने कि राजनीती में माहिर बताया है. वही राहुल गांधी को खुद पे अभिमान है. जबकि सच बात तो यह है कि कांग्रेस खुद अपनी स्तिथि से नही सम्हल पा रही है. इसके साथ ही श्रीकांत शर्मा ने राहुल गांधी को खुद के गुरूर और अक्षमता का शिकार बताया है.

स्वामी के बोल-राहुल को लेना होगा पुर्नजन्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -