कांग्रेस के हमले पर बीजेपी ने किया पलटवार, कहा- 'कांग्रेस का डीएनए महात्मा गांधी से ...'
कांग्रेस के हमले पर बीजेपी ने किया पलटवार, कहा- 'कांग्रेस का डीएनए महात्मा गांधी से ...'
Share:

पटना: बिहार में चुनाव से पहले ही राजद और जेडीयू के बीच प्रतियोगिता नज़र आ रही है. जंहा पोस्टर के माध्यम से दोनों पार्टियां एक-दूसरे पर लगातार निशाना साध रहे हैं. पोस्टरबाजी के इस लड़ाई में अब कांग्रेस भी काफी एक्टिव नज़र आ रही है. कांग्रेस की ओर से भी कई पोस्टर जारी किए गए हैं. आज भी कांग्रेस ने एक पोस्टर जारी कर बीजेपी पर निशाना साधा है. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि कांग्रेस की तरफ से पोस्टर के जरिए हमले से बीजेपी के नेता नाराज हो गए हैं. लेकिन केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने पलटवार करते हुए कांग्रेस के डीएनए पर सवाल उठा दिया है. उन्होंने कहा है कि कांग्रेस का डीएनए महात्मा गांधी से अलग है. अश्विनी चौबे ने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान जनता विपक्ष को औकात दिखाएगी.

नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार बनेगी:  वहीं यह भी कहा जा रहा है कि केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस का डीएनए कहां का है, यह पूरी दुनिया जानती है. वर्तमान के कांग्रेस का डीएनए महात्मा गांधी के डीएनए से बिल्कुल अलग है. महात्मा गांधी ने तो देश आजादी के बाद ही कांग्रेस को समाप्त करने की बात कही थी. लेकिन कुछ कांग्रेसी नेताओं ने इसे समाप्त नहीं किया. वहीं, उन्होंने आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए की जीत का दावा किया है. उन्होंने कहा कि 2020 बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए को अपार सफलता मिलेगी और नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार बनेगी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 2015 बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान बीजेपी के शीर्ष नेताओं ने नीतीश कुमार के डीएनए पर सवाल उठाया था. जिसके बाद बिहार की जनता ने महागठबंधन के पक्ष में अपना समर्थन देकर बीजेपी को सिरे से खारिज कर दिया था. 5 साल बाद बिहार में एक बार फिर से डीएनए का मामला गूंजने लगा है. बक्सर पहुंचे केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने कांग्रेस के डीएनए पर बयान देकर इस मुद्दे को फिर से सुर्खियों में ला दिया है.

जीत के बाद किधर चली केजरीवाल सरकार....

संदीप दीक्षित का बयान, कहा- 'इतने महीनों के बाद भी...'

14 करोड़ की घड़‍ियां चुराने का भारतीय सुरक्षाकर्मी पर लगा आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -