लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा ने कसी कमर, 31 जुलाई से 10 अगस्त तक NDA सदस्यों की बैठक लेंगे पीएम मोदी
लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा ने कसी कमर, 31 जुलाई से 10 अगस्त तक NDA सदस्यों की बैठक लेंगे पीएम मोदी
Share:

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2024 के लोकसभा चुनावों की रणनीति बनाने के लिए 31 जुलाई से 10 अगस्त के बीच विभिन्न समूहों में भाजपा के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के सभी सांसदों से मिलने की योजना बनाई है। बैठकें दो भागों में होंगी, पहली शाम 6:30 बजे और दूसरी शाम 7:30 बजे।

NDA की बैठकें सोमवार (31 जुलाई) से शाम 6:30 बजे उत्तर प्रदेश के सांसदों के साथ शुरू होंगी। इस बैठक में वेस्ट यूपी, ब्रज, कानपुर और बुंदेलखंड के सांसद शामिल होंगे। इस सत्र के दौरान भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और नितिन गडकरी भी मौजूद रहेंगे, जिसकी मेजबानी संजीव बालियान और बीएल वर्मा करेंगे। इसी दिन शाम 7:30 बजे पीएम मोदी पश्चिम बंगाल, झारखंड और ओडिशा के सांसदों से मुलाकात करेंगे। इस बैठक में गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी शामिल होंगे। इस सत्र की मेजबानी धर्मेंद्र प्रधान और शांतनु ठाकुर के करने की उम्मीद है, जिसमें 41 सांसद मौजूद रहेंगे।

बता दें कि, ये बैठकें बेहद महत्वपूर्ण हैं क्योंकि ये 2024 के लोकसभा चुनावों की पृष्ठभूमि में हो रही हैं। इससे पहले, 38 पार्टियों के एनडीए नेताओं ने 18 जुलाई को मुलाकात की थी, जब विपक्ष एक बैठक के लिए बेंगलुरु में रैली कर रहा था। इन बैठकों का मकसद आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सांसदों को टिप्स देना है। साथ ही, कई सांसद अपने कामकाज का ब्यौरा एक पुस्तिका के रूप में प्रधानमंत्री के सामने पेश करेंगे।

अविश्वास प्रस्ताव पर केवल 'कांग्रेस' के ही दस्तखत, बाकी दलों के क्यों नहीं ? I.N.D.I.A में शामिल इस पार्टी ने उठा दिए सवाल

जब कांग्रेसी PM को हुई थी 3 साल की सजा, संसद में हुआ था 'रिश्वतकांड' का भंडाफोड़, किस्सा अविश्वास प्रस्ताव का..

'5 गारंटियों में ही चले जाएंगे 40 हज़ार करोड़, इसलिए अभी विकास भूल जाओ..', कांग्रेस विधायकों से ये क्या बोले डिप्टी CM शिवकुमार ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -