प्रियंका की गंगा यात्रा पर भाजपा का कटाक्ष, कहा- गाँधी परिवार के लिए पिकनिक है चुनाव
प्रियंका की गंगा यात्रा पर भाजपा का कटाक्ष, कहा- गाँधी परिवार के लिए पिकनिक है चुनाव
Share:

लखनऊ: 2019 लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में अपनी खोए जनाधार की तलाश में गंगा यात्रा पर निकलीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर कटाक्ष करते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सोमवार को कहा है कि गांधी परिवार के लिए प्रत्येक चुनाव 'पिकनिक' की तरह है. भाजपा के दिग्गज नेता और प्रदेश के डिप्टी सीएम डॉक्टर दिनेश शर्मा ने प्रेस वालों से बातचीत में प्रियंका गांधी द्वारा बोट के माध्यम से गंगा की 100 किलोमीटर की यात्रा पर जाने का उल्लेख करते हुए कहा है कि, 'गांधी परिवार के लिए तो प्रत्येक चुनाव किसी पिकनिक की तरह है.

अखिलेश ने बोला योगी सरकार पर हमला, कहा- दो साल के कार्यकाल में चारों तरफ निराशा व हताशा है

उन्होंने आगे कहा है कि कांग्रेस के सदस्य यहां आते हैं और भाषण देकर वापस लौट जाते हैं. चुनाव समाप्त होने के बाद वे स्विट्जरलैंड या इटली के लिए निकल जाते हैं.' उन्होंने कहा है कि, 'जैसे ही नए चुनाव का ऐलान होता है, गांधी परिवार का कोई नया सदस्य सामने आ जाता है और स्वयं को जादुई नेता समझने लगता है. उन सम्मानित नेता (प्रियंका) ने पूर्व में हुए लोकसभा चुनावों में भी कांग्रेस का काफी प्रचार किया था, इसके बाद भी उनकी पार्टी को अपने घर में ही हार झेलना पड़ी थी.'

लोकसभा चुनाव: कांग्रेस की मांग पर राजद की दो टूक, कहा - या तो 8 सीट लो या फिर अकेले लड़ो

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस महासचिव और पूर्वी यूपी में पार्टी की प्रभारी प्रियंका ने सोमवार को प्रयागराज में लेटे हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना करके अपने आम चुनाव के प्रचार अभियान की शुरुआत की. अपनी इस यात्रा के दौरान प्रियंका नाव पर सवार होकर प्रयागराज से वाराणसी के बीच लगभग 100 किलोमीटर का सफर पूरा करेंगी. प्रियंका मंगलवार को भदोही में रात्रि विश्राम के लिए रुकेंगी. अगले दिन सुबह फिर वे अपनी यात्रा पर निकलेंगी.

खबरें और भी:-

पीएनबी घोटाला: जल्द गिरफ्त में होगा घोटालेबाज़ नीरव मोदी, लंदन कोर्ट ने जारी किया वारंट

आज फिर राजधानी में टिकिटों को लेकर बीजेपी का मंथन

इस कारण प्रियंका गांधी को रद्द करना पड़ा लोगों और बच्चों से मुलाकात का कार्यक्रम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -