भाजपा नेता का गंभीर आरोप, कहा- तिरुपति मंदिर से गायब हुआ चांदी का मुकुट
भाजपा नेता का गंभीर आरोप, कहा- तिरुपति मंदिर से गायब हुआ चांदी का मुकुट
Share:

तिरुमाला की खूबसूरत पहाड़ियों पर स्थित प्रसिद्ध भगवान वेंकटेश्वर के मंदिर से सोने-चांदी के आभूषण गायब होने का मामला सामने आया है और इससे हर ओर हड़कंप मच गया है. तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) के खजाने से लगभग 5 किलो वजन का चांदी का एक मुकुट और कुछ सोने के आभूषण गायब हुए हैं. यह आरोप ट्रस्ट के पूर्व सदस्य और भाजपा नेता द्वारा लगाया गया है.

भारतीय जनता पार्टी के नेता और पूर्व ट्रस्ट सदस्य भानु प्रकाश रेड्डी द्वारा कहा गया है कि टाइट सुरक्षा के बीच कीमती आभूषण गायब हुए हैं और इस बाबत उन्होंने घोटाले का आरोप लगाते हुए दस्तावेज जारी किए हैं. वहीं उन्होंने मांग उठाई है कि टीटीडी को सहायक कार्यकारी अधिकारी श्रीनिवासुलु के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए. रेड्डी द्वारा इस प्रकरण के जांच की मांग की गई है.

साथ ही तिरुपति में मीडिया से बात करते हुए रेड्डी ने कहा है कि श्रद्धालुओं द्वारा दान किए गए मुकुट और सोने के आभूषण अक्टूबर 2017 से खजाने से गायब हैं. जबकि, TTD के कार्यकारी अधिकारी अनिल कुमार सिंघल द्वारा कहा गया कि टीटीडी सतर्कता और लेखा विभाग के अधिकारियों द्वारा दो साल पहले कोषागार से लगभग 7 लाख रुपये के कुछ चांदी और स्वर्ण लेखों की कमी को देखा गया था. अतः इसको लेकर एक टीटीडी अधिकारी के वेतन से हर महीने 25,000 रुपये की राशि वसूल की जाती थी.

देश के 50 प्रतिशत पुलिसकर्मी इस पूर्वाग्रह से होते हैं ग्रस्त, एक रिपोर्ट में खुलासा

कश्मीर मुद्दा : भाजपा के निशाने पर राहुल, नकवी ने कहा- 'नादानी बनी कांग्रेस की परेशानी'

पूर्व सीएम राणे के भाजपा में शामिल होने पर शिवसेना ने दिया यह बयान

आईएनएक्स मीडिया केसः ईडी SC में आज रखेगी अपना पक्ष, चिदंबरम को एक दिन की राहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -