राहुल गाँधी पर बीजेपी ने लगाया मानहानि का दावा

गोरखपुर: कांग्रेस पार्टी के 84 वें राष्ट्रीय सम्मेलन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज किया गया. भाजपा प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने आईओसी खंड 499 और 500 (मानहानि) के तहत देवरिया जिला फास्ट ट्रैक कोर्ट में मानहानि की शिकायत दर्ज की है. 

त्रिपाठी के वकील के मामले पर कहा कि मामला 5 अप्रैल को सुनवाई के लिए आएगा."दिल्ली में कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय सम्मेलन के दौरान, राहुल गांधी ने पीएम मोदी, निरव मोदी (दागी हीरा व्यापारी) और ललित मोदी (आईपीएल के पूर्व आयुक्त) के बीच समानताएं गिनवा दी थी. त्रिपाठी ने आगे कहा कि गांधी परिवार ने कांग्रेस के सम्मेलन में अपने भाषण के दौरान कहा था कि मोदी भ्रष्टाचार का पर्याय बन गए हैं.

भाजपा नेता ने बताया कि राहुल गांधी के वक्तव्य ने भगवा पार्टी कार्यकर्ताओं और देशवासियों की भावनाओं को तोड़ दिया है,इसी के लिए उन्होंने देवरिया अदालत में राहुल के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज करने का फैसला किया. हालांकि, मानहानि मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए, कांग्रेस ने कहा कि यह सरकार की नीतियों के खिलाफ आवाज उठाने को लेकर उठाया गया कदम था. कांग्रेस के महासचिव अनवर हुसैन ने कहा, "देश के लोगों से संबंधित मुद्दों को उठाने का हमारा कर्तव्य है और हम ऐसा करेंगे" मामले की सुनवाई 5 अप्रैल को होगी. 

कांग्रेस का भ्रष्टाचार से मछली और पानी जैसा नाता-अमित शाह

अमित शाह को रास नहीं आ रहा कर्नाटक, एक और अपमान

अमित शाह बोले कर्नाटक के लोग गलती नहीं करेंगे, किया मठों का दौरा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -