अमित शाह बोले कर्नाटक के लोग गलती नहीं करेंगे, किया मठों का दौरा
Share:

मैसूर : कर्नाटक में विधानसभा चुनावों में बड़े नेताओं की आवाजाही बढ़ गई है.बीजेपी और कांग्रेस दोनों इस चुनाव को जीतना चाहते हैं.इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह कर्नाटक के दौरे पर आज मैसूर में है.जहाँ उन्होंने प्रेस के सामने कर्नाटक में बीजेपी और आरएसएस के कार्यकर्ताओं की हत्या का मुद्दा उठाते हुए कहा कि येदियुरप्पा वाले बयान पर मुझसे गलती हो सकती है , लेकिन कर्नाटक के लोग गलती नहीं करेंगे इतना यक़ीन है.

उल्लेखनीय है कि कर्नाटक के अपने दौरे में शाह ने लिंगायत समुदाय के प्रमुख धार्मिक स्थल सुत्तूर मठ का भी दौरा किया. इसके अलावा शाह ने मैसूर के पूर्व शासक के परिवार से भी मुलाकात की थी. मीडिया से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस के शासन के दौरान कर्नाटक में बीजेपी और आरएसएस के 24 कार्यकर्ताओं की हत्या की गई, लेकिन पुलिस ने कुछ नहीं किया. कर्नाटक में हत्यारे खुलेआम घूम रहे हैं. शाह के अनुसार अब सिद्धारमैया की सरकार का अंतिम समय आ रहा है. अगर बीजेपी सत्ता में आती है ,तो हम आरोपियों पर सख्त कार्रवाई करेंगे.

बता दें कि अमित शाह ने अपने पिछले दौरे में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने जुबान फिसलने की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि गलती से मैंने सिद्धारमैया सरकार की जगह येदियुरप्पा सरकार को भ्रष्टाचारी कह दिया तो कांग्रेस पार्टी उत्सव मनाने लगी. उन्होंने कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी को कहा कि मुझसे गलती हो सकती है लेकिन कर्नाटक के लोग गलती नहीं करेंगे.

यह भी देखें

अमित शाह कल फिर कर्नाटक के दौरे पर

मोदी कुछ नहीं करेंगे, देश को बर्बाद करेंगे आप उन्हें वोट दीजिए- अमित शाह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -