BJP का केजरीवाल पर जोरदार हमला, कहा- जेटली से मांगे माफ़ी, और स्वीकार करे मानहानि
BJP का केजरीवाल पर जोरदार हमला, कहा- जेटली से मांगे माफ़ी, और स्वीकार करे मानहानि
Share:

नई दिल्ली : DDCA मामले में जैसे ही तीन सदस्यीय जाँच कमिटी की रिपोर्ट आई वैसे ही भाजपा और आम आदमी पार्टी के बीच घमासान शुरू हो गया है. एक दूसरे के ऊपर शब्द बाणो से जोरदार हमला किया जा रहा है. जाँच रिपोर्ट में वित्त मंत्री अरुण जेटली को क्लीन चिट मिलने के बाद बीजेपी ने आप के खिलाफ आक्रामक रुख अपनाया है. भाजपा प्रवक्ता एमजे अकबर ने पत्रकार वार्ता में बताया की DDCA मामले की जांच रिपोर्ट में वित्त मंत्री अरुण जेटली के खिलाफ न तो कोई साक्ष्य है और न ही उनका नाम है.

इसलिए अब दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को इस मामले में जेटली से माफी मांगनी चाहिए. बीजेपी प्रवक्ता ने कहा की जैसे की हम पहले से कहते आये हुए है की वित्त मंत्री इस मामले में संलिप्त नही है. वह पूर्ण तरह से बेदाग है और उनका इस मामले में न तो नाम है और न ही उनके खिलाफ कोई साबुत मिले है. अब केजरीवाल को अरुण जेटली से माफ़ी मांगना चाहिए और मानहानि के केस को स्वीकार करना चाहिए.

बीजेपी प्रवक्ता ने केजरीवाल पर हमला करते हुए कहा की जिस फाइल को लेकर आपने वित्त मंत्री पर आरोप लगाए उसकी जाँच आपने हर तरीके से कर ली है. न तो उनके खिलाफ कोई साबुत मिला और न ही उनका इस मामले से कोई लेना देना. अब सच्चाई सामने आ गई और इससे साबित होता है की अरुण जेटली बेदाग है. अकबर ने केजरीवाल सरकार पर घातक हमले भरे स्वर में कहा कि तमाशा दिखाकर सरकार नही चलाई जाती है. जेटली ने कोई अपराध नही किया है. दिल्ली सीएम केजरीवाल ने हर गलती कि है उन्हें माफ़ी मांगना चाहिए.

साथ ही साथ बीजेपी प्रवक्ता ने कांग्रेस को भी आड़े हाथो लेते हुए कहा की ठीक इसी तरह 12 मार्च 2013 की रिपोर्ट में कांग्रेस ने प्रयास किया था लेकिन उस समय भी रिपोर्ट में साबित हुआ था की जेटली के खिलाफ तिनका भर भी कुछ नहीं है. जाँच रिपोर्ट आने के बाद भाजपा के हमले को देखते हुए सीएम केजरीवाल ने ट्वीटर का सहारा लिया और अपना पक्ष रखा. केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा कि बीजेपी और 'आप' में यही फर्क है कि आम आदमी पार्टी सबूतो के आधार पर कार्रवाई करती है, बीजेपी भ्रष्टाचार का साथ देती है और जांच से परहेज करती है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -