दुष्कर्म पर राजनीति करना राहुल गांधी को पड़ा महंगा, हो सकती है बड़ी कार्रवाई
दुष्कर्म पर राजनीति करना राहुल गांधी को पड़ा महंगा, हो सकती है बड़ी कार्रवाई
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में 9 साल की बच्ची के साथ हुई दरिंदगी मामले पर जमकर सियासत हो रही है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और आम आदमी पार्टी (आप) अध्यक्ष तथा दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आज बच्ची के परिजनों से मुलाकात की। वहीं राहुल गांधी ने बच्ची के परिजनों से मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर मुश्किलों में घिर गए हैं। भाजपा ने ये तस्वीरें साझा करने को कानून का उल्लंघन बताते हुए उन पर करवाई की मांग की है।

 

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने बुधवार को प्रेस वार्ता में राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग (NCPCR) से आग्रह कर राहुल गांधी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि, राहुल गांधी द्वारा जिस तरह से Pocso एक्ट के सेक्शन-23 और किशोर न्याय देखभाल और बच्चों की सुरक्षा अधिनियम के सेक्शन-74 का उल्लंघन किया गया है, NCPCR उसका संज्ञान लें और राहुल गांधी को नोटिस भेजे।

भाजपा प्रवक्ता ने राहुल और केजरीवाल की इन मुलाकातों को निम्न स्तर की सियासत करार देते हुए कहा कि दिल्ली में नांगल में एक छोटी बच्ची के साथ बलात्कार हुआ, हम इसकी घोर निंदा करते हैं। कानून-व्यवस्था इस पर सतर्क होकर काम कर रही है और 4 से अधिक लोग गिरफ़्तार हो गए हैं। बलात्कार में सियासत करने का प्रयास, राजनीति का ​सबसे निम्न स्तर होता है।

'बंगाल में बाढ़ के लिए बारिश नहीं केंद्र सरकार जिम्मेदार !' ममता ने बाढ़ को बताया 'मानव निर्मित'

कैबिनेट विस्तार का काम हुआ समाप्त, बसवराज बोम्मई के मंत्रिमंडल में शामिल हुए इतने मंत्री

जो जय श्री राम नहीं बोलते, मुझे उनके DNA पर शक होता है- सीएम योगी आदित्यनाथ

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -