भाजपा-कांग्रेस कर रहे पार्किंग का गोरखधंधा
भाजपा-कांग्रेस कर रहे पार्किंग का गोरखधंधा
Share:

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी ने वर्ष 2017 में आयोजित एमसीडी चुनाव को ध्यान में रखते हुए राजनीति तेज़ कर दी है। आम आदमी पार्टी द्वारा एमसीडी पर अवैध पार्किंग और पार्किंग के नाम पर वसूली करने का आरोप लगाया गया है। लक्ष्मीनगर से आम आदमी पार्टी के विधायक नितिन त्यागी ने इस मामले में पत्रकारों से चर्चा की और कहा कि भाजपा नेता एमसीडी में जमकर धांधली कर रहे हैं। यहां पर अवैध पार्किंग का खेल जारी है। इस धांधली में तो कांग्रेस नेता के संबंधी भी लिप्त हैं।

हालात ये हैं कि पार्किंग के लिए स्कूटर बाईक के लिए 5 रूपए से 7 रूपए तक तय हैं, मगर भ्रष्टाचार कर यह वसूली 10 रूपए से 12 रूपए तक की जा रही है। हालात ये हैं कि 3 हजार रूपए तक अवैध वसूली हो रही है। आम आदमी पार्टी के अनुसार पर्वों के दौरान पार्किंग में भ्रष्टाचार का खेल अधिक खेला जाता है। त्यौहारों पर पार्किंग की परेशानी होती है। हालात ये हैं कि सड़कों पर जाम लग जाता है। यातायात की परेशानी भी बढ़ जाती है। मगर एमसीडी के समीप मल्टीलेवल पार्किंग बनाने की किसी तरह की योजना नहीं है।

आम आदमी पार्टी की नेता रिचा पांडे मिश्रा ने कहा कि भाजपा नेताओं ने दिल्ली में पार्किंग की धांधली कर पार्किंग लाॅट का ही निर्माण कर दिया है। समूची दिल्ली पार्किंग लाॅट बन गइ्र है। हालात ये है कि वाहन रखने के नाम पर लोगों से तय राशि से कई गुना अधिक वसूली की जा रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -