केजरीवाल के मफलरमैन अवतार की भाजपा-कांग्रेस ने की निंदा
केजरीवाल के मफलरमैन अवतार की भाजपा-कांग्रेस ने की निंदा
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली सरकार के विज्ञापन में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के मफलरमैन अवतार की भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस द्वारा निंदा की गई। उनके द्वारा कहा गया कि मुख्यमंत्री केजरीवाल ने सर्वोच्च न्यायालय के दिशानिर्देशों से खिलवाड़ किया है। इस तरह के रेग्युलेशन से कानून का और उल्लंघन हो रहा है। उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा आॅड - ईवन फाॅर्मूले को लेकर किए जाने वाले विज्ञापन का विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता ने विरोध किया।

उन्होंने विज्ञापन के माध्यम से सत्तारूढ़ दल ने ओछी राजनीति करने का आरोप लगाया। उनके द्वारा कहा गया कि सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी का दल ओछी राजनीति में लगा हुआ है। दूसरी ओर कांग्रेस की प्रवक्ता और वरिष्ठ नेता शर्मिष्ठा मुखर्जी ने कहा कि कानून और विभिन्न संस्थाओं का केजरीवाल सम्मान नहीं करते हैं।

विपक्ष के नेता गुप्ता ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाया है कि वे अनैतिक तरह से नियम थोप रहे हैं। उनसे यह पूछा जाना चाहिए कि क्या वह विभिन्न संस्थाओं का सम्मान नहीं करते हैं। वे इस तरह के विज्ञापन को दूसरे तरीके से भी प्रस्तुत कर सकते थे मगर वे अपने कार्य की परवाह नहीं करते हैं। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -