राहुल गाँधी ने कहा था- तमिलनाडु में कभी नहीं जीतेगी BJP, पार्टी ने दिखाए राज्य में हुए निकाय चुनाव के नतीजे
राहुल गाँधी ने कहा था- तमिलनाडु में कभी नहीं जीतेगी BJP, पार्टी ने दिखाए राज्य में हुए निकाय चुनाव के नतीजे
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु के निकाय चुनावों में मिली बढ़त के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के हौसले सातवें आसमान पर हैं. हालिया प्रदर्शन के बाद भाजपा ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए तंज कसा है. दरअसल, राहुल गांधी ने संसद में दिए गए अपने भाषण में कहा था कि तमिलनाडु में भाजपा कभी भी शासन नहीं कर सकती. उनके इस बयान की याद दिलाते हुए भाजपा ने अब पलटवार किया है .

 

भाजपा ने कहा है कि हाल में हुए चुनावों के नतीजों ने कांग्रेस की इस धारणा बदलकर रख दिया है. DMK और AIADMK के बाद भाजपा अब कांग्रेस से आगे तीसरी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है. भाजपा ने उन क्षेत्रों में भी जीत दर्ज की है, जहां वह पहले कभी जीत नहीं मिली थी. बता दें कि हाल में हुए निकाय चुनावों में भाजपा ने 230 नगर पंचायत वार्ड, 56 नगर पालिका वार्ड और 22 निगम वार्ड पर जीत दर्ज की है, जिसमें ग्रेटर चेन्नई निगम का एक वार्ड भी शामिल है. वहीं, 20 से ज्यादा वार्डों में, भाजपा DMK के बाद दूसरे पायदान पर रही. तमिलनाडु भाजपा इकाई के अध्यक्ष के अन्नामलाई ने दावा करते हुए कहा कि भाजपा, DMK और AIADMK के बाद तीसरी सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरी है.

इस प्रदर्शन पर भाजपा IT सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने तंज कसते हुए ट्वीट किया कि, ‘अभी कुछ दिन पहले राहुल गांधी ने संसद में भविष्यवाणी की थी कि बीजेपी कभी तमिलनाडु पर शासन नहीं करेगी. मुझे उम्मीद है कि यूएलबी चुनावों ने उन्हें इस तरह की धारणाओं से दूर कर दिया है. द्रमुक और अन्नाद्रमुक के बाद भाजपा अब कांग्रेस से आगे तीसरी सबसे बड़ी पार्टी है. बीजेपी उन क्षेत्रों में जीती जहां वह कभी नहीं जीती थी.'

नवाब मलिक को घर से ले गई ED, भड़की NCP-शिवसेना ने दे डाली ये धमकी

सरकार ने प्रतिबंधित संगठन SFJ से जुड़े ऐप्स, सोशल मीडिया को ब्लॉक करने का आदेश दिया

50 साल थी उम्र, नियमित करते थे व्यायाम, मंत्री गौतम रेड्डी के निधन से हर कोई हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -