किसने पूछा, करण-बिपाशा का कब आने वाला है Baby
किसने पूछा, करण-बिपाशा का कब आने वाला है Baby
Share:

अभी कुछ समय फैले ही हमे देखेने को मिला था की बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री बिपाशा बासु ने अभिनेता करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी की थी व यह दोनों एक खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं तथा शादी के बाद यह दोनों हनीमून व कपिल के शो पर भी दिखाई दिए थे. बता दे की पहले बिपाशा बसु के सामने यह सवाल रखा जाता था शादी कब करोगी और अब जब उनकी शादी हो चुकी है तो अब उनसे 'बेबी प्लानिंग' से जुड़े सवाल पूछे जा रहे हैं. गौरतलब है कि शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के बेटे विआन की बर्थडे पार्टी में बिपाशा शामिल नहीं हो पाई थीं क्योंकि वह करण सिंह ग्रोवर के साथ हनीमून पर गई थीं.

उन्होंने ट्विटर पर मेसेज भेज था, 'हैप्पी बर्थडे टू माय लिटिल @विआनराजकुंद्रा. शिल्पा एंड राज - गिव हिम ए टाइट हग फ्रॉम मी एंड करण'. इस मैसेज पर राज कुंद्रा ने जवाब देते हुए लिखा, 'विआन को बधाई के लिए शुक्रिया. वो जानना चाहता है कि आप लोग उसे एक फ्रेंड कब दे रहे हैं???' अब यह सवाल अपने आप में ही सब कुछ कह गया. लेकिन बिपाशा ने बड़ी खूबसूरती से इसका जवाब देते हुए लिखा, 'अभी जल्दी तो नहीं.

फिलहाल के लिए हम ही उसके दोस्त हैं.' अभी वैसे भी बता दे की नवविवाहिता बिपाशा बसु ने अपने बाल छोटे करवाकर एकदम से सभी को चौंका दिया है व अपने इस नए लुक वाले अवतार से उन्होंने कुछ समय के लिए परेशान भी महसूस हुई. बात ये है कि सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वालीं बिपाशा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो शॉर्ट हेयर में नजर आ रही हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -