इनकी सेल्फी को मिले पूरे अंक.....
इनकी सेल्फी को मिले पूरे अंक.....
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत ऐक्ट्रेस बिपाशा बसु जो की अभी कुछ समय पहले ही अभिनेता करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी के बंधन में बंधी है. बिपाशा पति संग जीवन का भरपूर आनंद ले रही है. यह दोनों अभी कुछ समय पहले ही हमे सोनी टेलीविजन पर प्रसारित हो रहे 'द कपिल शर्मा शो' में भी नजर आ चूके है| इनके बारे में चर्चा तो यह भी रही थी की इन्हे अभी कुछ दिनों पूर्व ही मुंबई के एक रेस्टोरेंट में डिनर-डेट पर देखा गया था, फ्लोरल ड्रेस में बिपाशा की खूबसूरती देखते ही बन रही थी। ऐसे में अभिनेता करण और अभिनेत्री बिपाशा ने कैमरा के लिए पोज भी दिए. 

अब इनके विषय में अब एक नया खुलासा हुआ है. चर्चा है कि नवविवाहित अभिनेत्री बिपाशा बसु व उनके मियां अभिनेता करण सिंह ग्राेवर को एक सेल्फी फोटो प्रतियोगिता में सौ में से सौ अंक मिले है. बिपाशा और करण ने अलीबाबा मोबाइल बिजनेस ग्रुप के सेल्फी ऐप 9ऐप्स को लॉन्च किया.

इस ऐप के जरिये लिये गये सेल्फी फोटो की प्रतियोगिता में बिपाशा को पूरे सौ अंक मिले. इसके जवाब में करण ने भी सौ अंको वालें अपनी सेल्फी फोटो को ट्वीट करते हुए लिखा 'यह मनोरंजक खेल है देखों मेरा स्कोर, मैंने एक बार फिर अपने स्तर को ऊंचा किया है. 'करण के ट्वीट के बाद बिपाशा ने उनके सेल्फी फोटो को ज्यादा अच्छा मानते हुए कहा 'हां, करण आप जीते, आप ज्यादा स्टाइलिश .'इसके बाद करण ने एक और ट्वीट किया पत्नी हमेशा सही होती है, मुझे यह ऐप काफी पसंद आ रहा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -