किरण मजूमदार कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर किया खुलासा
किरण मजूमदार कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर किया खुलासा
Share:

भारत की चुनिंदा फार्मा कंपनियों में शामिल बायोकॉन लिमिटेड की कार्यकारी अध्यक्ष किरण मजूमदार शॉ भी कोरोना से ग्रसित हो गई हैं. उन्होंने स्वयं ट्वीट कर इस बात की सूचना दी है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'मुझे कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है. हल्के लक्षण हैं. मुझे आशा है कि यह जल्द स्वस्थ हो जाएगा.' उनके कोरोना पॉजीटिव आने के बाद से उघोग जगत में सवेदना प्रकट की जा रही है. 

कोरोना से ठीक होने वाले मरीज दोबारा हो रहे संक्रमित, दिल्ली के आंकड़ों से विशेषज्ञ भी हैरान

बता दे कि किरण मजूमदार शॉ के कोरोना संक्रमित होने की न्यूज पर कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की है. उनके ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए थरूर ने लिखा, 'यह सुनकर बहुत दुख हुआ. हम आपको जल्द ठीक देखना चाहते हैं. जल्द ठीक हो जाओ दोस्त.'

करवा चौथ : करवा चौथ का व्रत क्यों रखा जाता है ?

इसके अलावा किरण मजूमदार शॉ ने महामारी कोरोना का विश्व का पहला सुरक्षित टीका विकसित करने के रूस के दावे पर क्लीनिकल परीक्षणों में आंकड़ों के अभाव का हवाला देते हुए प्रश्न खड़ा किया था. बायोकॉन लिमिटेड की कार्यकारी अध्यक्ष ने यहां कहा था कि दुनिया ने मास्को के गामालेया रिसर्च इंस्टीट्यूट के पहले और दूसरे दौर के क्लीनिकल परीक्षणों पर कोई आंकड़ा नहीं देखा है. किरण मजूमदार शॉ ने पीटीआई से कहा, ''यदि तीसरे चरण के परीक्षण को पूरा करने से पहले ही टीका लॉंच करना रूस के लिए स्वीकार्य है, तो ठीक है. किन्तु इसका मतलब नहीं है कि यह विश्व का पहला टीका है क्योंकि कई अन्य टीका प्रोग्राम उससे भी उन्नत हैं."

करवा चौथ : यह है करवाचौथ व्रत की पौराणिक कथा

देश में 27 लाख हुए 'कोरोना' मरीज, अब तक 52 हज़ार ने गंवाई जान

जापान के इस मंदिर में आज भी सुरक्षित रखी हैं 'नेताजी सुभाषचंद्र बोस' की अस्थियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -