मोदी सरकार के खिलाफ बिलावल भुट्टो
मोदी सरकार के खिलाफ बिलावल भुट्टो
Share:

दावोस: पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी ने एक बार फिर भारतीय पीएम नरेंद्र मोदी, पाकिस्तान और आतंकवाद पर खुलकर बयान दिया है. बिलावल ने कहा है कि, दहशतगर्दों के खिलाफ पाकिस्तान अपनी पूरी ताकत के साथ लड़ रहा है, मगर यह सब वो अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप या भारत के दबाव में आकर नहीं कर रहा है. आज आतंकवाद एक बड़ा मुद्दा है. इस पर अमेरिका, भारत और पाक को एक साथ बैठकर समाधान निकालना चाहिए.

भुट्टो ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, भारतीय हुक्मरान पकिस्तान के खिलाफ झूठा प्रचार करती है, मोदी सरकार भी पाकिस्तान को अलग थलग करना चाहती है, लेकिन अगर पाकिस्तान अकेला पड़ गया तो समस्या हल नहीं होगी, आतंकवाद  और उग्रवाद को रोकने के लिए सबको मिलकर प्रयास  करने होंगे, मुंबई हमले के मास्टरमाइंड हाफ़िज़ सईद को समर्थन देने के बारे में भुट्टो ने कहा कि, पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी किसी भी आतंकी का समर्थन नहीं करती है.

राजनीति में अपने प्रतिद्वंदी के सवाल पर भुट्टो ने कहा कि, मेरी किसी से कोई मुकाबला नहीं है, मैं पाकिस्तान में अमन कायम करने के लिए सियासत में आना चाहता हुं. उन्होंने कहा कि, अगर वे सत्ता में आते हैं, तो वे दोनों देशों के दरमियान मन और शांति स्थापित करने की लिए प्रयास करेंगे.

.

इस कॉलेज में लड़के-लड़कियों का होगा एक ही टॉयलेट

काबुल धमाके में 40 लोगों की मौत और 140 घायल

पाक में 50 मिसाइलों समेत भारी मात्रा में गोला-बारूद मिला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -