जब शेर और शेरनी को दौड़ा दिया इन बाइक वालों ने, वायरल हुआ वीडियो
जब शेर और शेरनी को दौड़ा दिया इन बाइक वालों ने, वायरल हुआ वीडियो
Share:

जैसा की आप जानते हैं, जंगली जानवर से दूर ही रहना चाहिए हमे. क्योकि कब ये हमला कर दे कुछ कहा नहीं जा सकता है. वहीँ अब शेर की बात की जाये तो शेर के नाम से ही आधे लोगों को पसीना आ जाता है. अगर ऐसे में शेर ही लोगों के पीछे पड़ जाये तो क्या हो ये आप सोच ही सकते हैं. लेकिन आज हम एक उल्टा मामला आपको बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर दंग रह जायेंगे.

शेर की एक झलक से ही दूर भागने लगते हैं, लेकिन इस खबर में दो बाइक वालों ने शेरों को ही दौड़ा दिया है. आइये आपको बता देते हैं पूरा मामला क्या है. दरअसल, ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमे आप देख सकते हैं दो बाइक सवार शेरों के पीछे बाइक दौड़ा रहे हैं और ये देखकर शेर भी उनके आगे आगे भाग रहे हैं. भला शेर किसी इंसान को देखकर कैसे भाग सकते हैं लेकिन यहाँ ऐसा हो रहा है. आपको बता दे ये वीडियो गुजरात के गिर जंगल का है, जहां शेर घूमते दिखते हैं.

वहीँ बाइक पर घूम रहे दो लोग गाड़ी उनके पीछे दौड़ा देते हैं. इस वीडियो को शूट एक और बाइक ने शूट किया गया है जो इन बाइक वालों के पीछे ही चल रही थी. लेकिन ऐसा करना कितना गलत है ये इन लोगों को भी समझ में आ गया है जब ये गिफ्तार हुए हैं. उन लोगों में से एक ही शख्स पुलिस के कब्जे में है जिसकी जानकारी वन विभाग वालों ने नहीं दी है. आइये देखिये इस वीडियो को जो फ़िलहाल काफी वायरल हो रहा है.

Video : कभी देखा है घोस्ट डांस, यहाँ देखिये

चाय के दीवानों को जाने किसी चाय पसंद आती है, देखिये इस फनी वीडियो में

डॉलफिन ने एक बार फिर पेश किया अपनी कला का नमूना, वीडियो हो रहा है वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -