डॉलफिन ने एक बार फिर पेश किया अपनी कला का नमूना, वीडियो हो रहा है वायरल
डॉलफिन ने एक बार फिर पेश किया अपनी कला का नमूना, वीडियो हो रहा है वायरल
Share:

हर एक इंसान के भीतर कोई न कोई कला जरूर छिपी होती है. अगर वो इंसान खुद अपनी कला को पहचान ले तो इससे बेहतर कुछ हो ही नहीं सकता. जिस विषय में इंसान की रूचि रहती है अगर उसी को इंसान आगे लेकर जाए और अपनी रूचि को अपना पैसा बना ले, ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है. लेकिन आज के इस ऑनलाइन के दौर में लोगो ने ऑनलाइन सारी चीज़ों की जानकारी प्राप्त कर अपने हुनर को एक नया मोड़ दिया है.

इतना ही नहीं अाजकल के जानवर भी कलाकार होते हैं. पेंटिंग और डांसिंग से लेकर योगा तक हर चीज में इंसानों को टक्कर देने का दमखम रखते हैं. पिछले दिनों एक वीडियो हर किसी के वॉल से शेयर किया गया था. जिसमें एक हाथी पेंटिंग बनाते हुए नजर आ रहा था. पेंटिंग इतनी सहजता और बारीकी से बनाई गई थी कि उसे देखकर विश्वास करना मुश्किल था कि इसे एक हाथी ने बनाया है. मुंह में ब्रश पकड़कर सफेद बोर्ड पर अपनी कलाकारी दिखाते हुए हाथी ने हर किसी का दिल जीता था.

अब जो वीडियो सामने आया है उसमें डॉलफिन मछली ने अपनी कलाकारी दिखाई है. बड़े आराम से पेंटिंग ब्रश को मुंह में पकड़कर पेंटिंग करते हुए इस डॉलफिन का वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इंसानो में सबसे ज्यादा लोकप्रिय रहने वाली मछली डॉलफिन ने एक बार फिर अपनी कला और अपनेपन का नमूना पेश किया. और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है.

Video : ये 18 टिप्स आपको सिखाएंगे सेल्फ डिफेंस के तरीके

फिल्मी सीन को रियल लाइफ में लागु किया इस ट्रैन ड्राइवर ने

शौक के मामले में लड़कियों को भी पीछे छोड़ते है ये जनाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -