एक एक्सीडेंट से भागे तो दूसरे ने ले ली तीनों की जान

Sep 07 2015 02:31 PM
एक एक्सीडेंट से भागे तो दूसरे ने ले ली तीनों की जान

इंदौर : खंडवा रोड पर स्थित सिमरोल के पास शनिवार को हुए बाइक-एम्बुलेंस एक्सीडेंट में 3 युवकों की मौत हो गई है और साथ ही एम्बुलेंस के ड्राइवर व डॉक्टर भी घायल हुए है. मामले में बताया जा रहा है कि बाइक पर सवार तीन युवक अन्य एक्सीडेंट कर भाग रहे थे और इस दौरान सामने से आ रही एम्बुलेंस 108 से भीड़ गए. इस दौरान यह बात भी सामने आई है कि 108 उन लोगों को ही लेने जा रही थी जिसका एक्सीडेंट उक्त बाइक से ही हुआ था.

मामले में आपको यह जानकारी दे दे कि बीते शनिवार की रात को सिमरोल के नजदीक बाइक सवार युवको ने एक इंदौर की तरफ से जा रहे सुरेश, उसकी पत्नी और भाई को टक्कर मार दी, जिसके बाद गांववालों ने उन्हें वहीँ पकड़ लिया. इस बीच एम्बुलेंस को फ़ोन करके घटना की सुचना दे दे गई. घटना को भांपते हुए युवक वहां से भाग निकले लेकिन रास्ते में रॉंग साइड पर चलते हुए उनका एक्सीडेंट सामने से आ रही 108 से हो गया.

इसके साथ ही उनका पीछा करने निकले अन्य चालक भी उनसे टकरा गए. घटना में यह बताया गया है कि एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और एक युवक ने हॉस्पिटल ले जाते हुए रास्ते में दम तोड़ दिया. अन्य युवक की भी इलाज के दौरान मृत्यु हो गई. टककर का इतना भयावह बताया जा रहा है कि उनकी बाइक भी करीब 7 फिट तक ऊपर उछल गयी. इसमें एम्बुलेंस चालक, डॉक्टर और साथ ही उनका पीछा कर रहे दो युवकों को भी चोंटे आई है.