Share:
बिजनौर में लाठी-डंडों से पीटकर युवक की हत्या, सड़क किनारे पड़ा मिला शव
बिजनौर में लाठी-डंडों से पीटकर युवक की हत्या, सड़क किनारे पड़ा मिला शव

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बिजनौर के अफजलगढ़ में एक 45 वर्षीय युवक की लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। हत्यारों ने वारदात के बाद शव को सड़क किनारे फेंक दिया.  इस हत्या के बाद से मृतक के परिवार में मातम पसरा हुआ है. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचा दिया है और मामले की जांच में जुट गई है. घटनास्थल के पास से पुलिस को मृतक की बाइक और बिखरी हुई सब्जी भी मिली है. 

सूचना पर सीओ और कोतवाल डाग स्क्वायड टीम के साथ पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया. मृतक के शरीर में डंडों से पिटाई के निशान भी पाए गए हैं. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के सही कारणों के बारे में पता चल सकेगा. बिजनोर के गांव मच्छमार के रहने वाले वीर सिंह घर से किसी काम के लिए निकला था और शाम को 5 बजे फ़ोन पर उसने परिवार वालों से आधे घंटे में लौटने की बात कही थी. किन्तु जब देर रात तक वह नहीं आया, तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की और उसका कहीं पता नहीं चला. सुबह अफजलगढ़ के पास सड़क किनारे वीर सिंह का शव मिला.

मृतक के भाई रामगोपाल का कहना है कि वीर सिंह की डंडे से पीट कर हत्या की गई है और उसके बाद उसके शव को सड़क किनारे फेंका गया है।  पुलिस ने हत्या के एंगल से पूरे मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. पुलिस अधीक्षक बिजनौर डॉक्टर धर्मवीर सिंह का कहना है कि इस हत्या के मामले की पड़ताल की जा रही है. जल्द ही इस मामले का खुलासा कर दिया जाएगा. 

पहले जबरन कराया 13 वर्षीय बच्चे का लिंग परिवर्तन, फिर करने लगे सामूहिक बलात्कार...

प्रयागराज में 12 वर्षीय मासूम की हत्या, नाले के पास पड़ा मिला रक्तरंजित शव

MP: महिला को घसीटते हुए दुकान में ले गया युवक और किया दुष्कर्म, हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -