MP: महिला को घसीटते हुए दुकान में ले गया युवक और किया दुष्कर्म, हुआ गिरफ्तार
MP: महिला को घसीटते हुए दुकान में ले गया युवक और किया दुष्कर्म, हुआ गिरफ्तार
Share:

भोपाल: हाल ही में एक अपराध का मामला भोपाल से सामने आया है। जी दरअसल यहाँ के पुलिस मुख्यालय (PHQ) से करीब 500 मीटर दूर महिला से दुष्कर्म किया गया है। बताया जा रहा है महिला देर रात जहांगीराबाद के मुर्गी बाजार से जा रही थी उसी दौरान आरोपी आया और महिला को पकड़ लिया। उसके बाद वह महिला को घसीटते हुए एक दुकान के अंदर ले गया और उसके बाद उसकी पिटाई की। पिटाई के बाद आरोपी ने महिला के साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म को अंजाम देने के बाद यह वहां से भाग गया। किसी तरह महिला ने डायल-100 को फोन कर इस बारे में जानकारी दी।

वहीं कहा जा रहा है अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आरोपी ने वारदात भी कबूल कर ली है। इस घटना के बारे में जहांगीराबाद पुलिस ने बताया है। उनका कहना है बीते गुरुवार देर रात करीब 12 बजे यह घटा घटी है। इस घटना में 35 साल की महिला पति के साथ सेमरा अशोका गार्डन में रहती है और उसी ने अपनी शिकायत में बताया है कि, 'गुरुवार को महिला की तबीयत खराब थी। इसी वजह से वह हमीदिया अस्पताल गई थी और वहां से महिला को पता चला, लाल परेड मैदान के पास खाना वितरण किया जा रहा है।

महिला ने वहां जाकर खाना खाया और रात करीब 12 बजे वह जहांगीराबाद के मुर्गी बाजार से पैदल घर आने लगी। इसी बीच एक आरोपी ने उसका हाथ पकड़ा और मुंह दबाते हुए उसे खींचते हुए कपड़े की दुकान में ले गया। उसके बाद पहले तो आरोपी ने उसके साथ जमकर मारपीट की और फिर दुष्कर्म किया। अंत में किसी तरह पीड़ित ने घटना के बाद डायल-100 को कॉल किया, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और महिला की मदद की।' इस मामले में महिला ने पुलिस को बताया था वह आरोपी को नहीं जानती लेकिन फिर भी पुलिस ने तहकीकात करते हुए आरोपी नरेश को गिरफ्तार कर लिया है।

जोस मोनिन्हो ने मेरी जीत में की मदद: मार्कस रैशफोर्ड

सीनियर टीम में अर्जुन तेंदुलकर ने किया डेब्यू, IPL के लिए भी साफ़ हुआ रास्ता

राहुल वैद्य के गाने ने श्रीदेवी-जाह्नवी को किया था इम्प्रेस, देंखे ये जबरदस्त वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -