प्रयागराज में 12 वर्षीय मासूम की हत्या, नाले के पास पड़ा मिला रक्तरंजित शव
प्रयागराज में 12 वर्षीय मासूम की हत्या, नाले के पास पड़ा मिला रक्तरंजित शव
Share:

लखनऊ: प्रयागराज के मऊआइमा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कटभर परवेजपुर गांव में एक 12 वर्षीय मासूम बच्चे की हत्या करने का हैरतअंगेज़ मामला प्रकाश में आया है. बच्चे के सिर पर हमला करके हत्या किए जाने की बात सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि बीती रात उसके घर में बर्थडे पार्टी चल रही थी और इस दौरान बच्चा अचानक लापता हो गया. रात भर बच्चे की तलाश की गई, किन्तु उसका कुछ पता नहीं चल पाया.  

स्थानीय लोगों ने सुबह के वक़्त मासूम बच्चे का शव नाले के पास पड़ा हुआ देखा. ऐसा लग रहा था कि किसी ने भारी चीज़ से उसके सिर पर वार किया है. फिर इसकी सूचना बच्चे के परिवार वालों की दी गई और बच्चे को अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए पहुंचा दिया है. 

मासूस की हत्या से इलाके में दहशत का माहौल है. पुलिस इस मामले की तफ्तीश कर रही है. परिजनों ने किसी पर कोई शक नहीं जताया है. आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच की जा रही है. बच्चे की मौत से परिवार में हाहाकार मचा हुआ है. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. एसपी गंगापार धवल जायसवाल के अनुसार, पुलिस ने पूछताछ के लिए दो लोगों को बुलाया है. पुलिस का कहना है कि वह जल्द ही इस हत्याकांड का खुलासा करेगी.

MP: महिला को घसीटते हुए दुकान में ले गया युवक और किया दुष्कर्म, हुआ गिरफ्तार

साली ने KBC में जीते 50 लाख तो जीजा करने लगा बहन को प्रताड़ित

"माइक्रोसॉफ्ट यूनिफार्म" पहनकर लोगों को धोखा देने वाले 4 युवकों को किया गया गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -