Share:
चुनाव प्रचार रोकने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने किया हमला, एक युवक की मौत, 23 पुलिसकर्मी घायल
चुनाव प्रचार रोकने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने किया हमला, एक युवक की मौत, 23 पुलिसकर्मी घायल

पटना: बिहार की राजधानी पटना में पुलिस टीम पर बड़ा हमला होने की खबर मिल रही है. पुलिस और ग्रामीणों के बीच झड़प के दौरान हुई गोलीबारी में एक युवक की मौत हो गई है, जबकि एक इंस्पेक्टर सहित 23 पुलिसवाले घायल बताए जा रहे हैं. जानकारी के अनुसार, पुलिस यहाँ चुनाव प्रचार रोकने के लिए गई थी.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पटना के धनरुआ में शुक्रवार रात गांव वालों और पुलिस के बीच जबरदस्त झड़प हो गई है. बचाव के लिए पुलिस की ओर से गोलीबारी की गई, जिसमें 1 युवक की जान चली गई है, जबकि, 3 लोग जख्मी हैं. वहीं, ग्रामीणों के हमले में लगभग 23 पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं. सर्किल इंस्पेक्टर और धनरुआ थानेदार का को काफी चोटें आईं हैं. कुछ पुलिस वालों की हालत नाजुक बताई जा रही है. रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने अपने बचाव में करीब 30-40 राउंड गोलीबारी की. स्‍थानीय मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मामला धनरुआ के अंतर्गत आने वाले मोरियावां गांव का है. यहां मुखिया पद का एक प्रत्याशी प्रचार का वक़्त (शाम 5 बजे) खत्म होने के बाद भी इलाके में प्रचार कर रहा था. 

जब इसकी जानकारी धनरुआ थाना पुलिस को हुई, तो वो प्रचार रोकने के लिए मौके पर पहुंच गई. उस समय पुलिस टीम की तादाद बहुत कम थी. आरोप है कि मुखिया पद के प्रत्याशी और उसके बेटे ने अपने समर्थकों को भड़काया. इसके बाद समर्थकों ने पुलिस टीम पर धावा बोल दिया. उस समय किसी प्रकार पुलिस टीम अपनी जान बचाकर वापस थाने आई. वापस लौटकर पुलिस टीम ने उच्च अधिकारियों को पूरे घटनाक्रम की जानाकारी दी, जिसके बाद अध‍िकारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस फोर्स को देखकर ग्रामीण भड़क गए. इससे पहले कि पुलिस कार्रवाई करती ग्रामीणों ने उन पर हमला कर दिया.

चंद्रबाबू नायडू ने की YSRCP शासन के खिलाफ सीधी लड़ाई की घोषणा की

TDP का बड़ा बयान, कहा- "YSRCP शासन ने एपी को ' भारत का ड्रग हब '...."

अमित शाह आज करेंगे श्रीनगर-शारजाह अंतरराष्ट्रीय उड़ान का उद्घाटन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -