चंद्रबाबू नायडू ने की YSRCP शासन के खिलाफ सीधी लड़ाई की घोषणा की

अमरावती: TDP के राष्ट्रीय अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू ने मंगलागिरी में पार्टी मुख्यालय में 36 घंटे की दीक्षा के समापन पर कहा कि पार्टी के लिए अपना रवैया बदलने का समय आ गया है। उन्होंने कहा कि अब से पार्टी उन सभी के खिलाफ आक्रामक होगी जो उन पर मौखिक या अन्यथा हमला करने की कोशिश करेंगे। उन्होंने कहा कि TDP को खामोश करने के लिए उनके खिलाफ झूठे मामले दर्ज किए जाने से डरने की जरूरत नहीं है। नायडू ने कहा कि वह एक आयोग का गठन करेंगे और देखेंगे कि अपनी शक्ति का दुरुपयोग करने वाले सभी पुलिस अधिकारियों को दंडित किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि वह सोमवार को भारत के राष्ट्रपति से मिलेंगे और सभी उपलब्ध सबूतों के साथ उन्हें एक विस्तृत ज्ञापन सौंपेंगे और उनसे राज्य में राष्ट्रपति शासन की सिफारिश करने का आग्रह करेंगे। नायडू ने कहा कि जगन मोहन रेड्डी शासन का राज्य प्रायोजित आतंकवाद तभी खत्म होगा जब आंध्र प्रदेश में अनुच्छेद-356 लागू होगा। मुख्यमंत्री जगन पर निशाना साधते हुए नायडू ने कहा कि वह एक ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने तेदेपा से मुकाबले के लिए अपनी बहन का इस्तेमाल किया। अब फिर से उनके लिए चीजें गलत हो रही हैं इसलिए वह इस कड़ी में अपनी मां का नाम घसीटने की कोशिश कर रहे हैं।

TDP प्रमुख ने कहा कि वाईएसआरसीपी विपक्षी TDP नेताओं से लेकर आम जनता, कर्मचारियों, किसानों और अदालतों और चुनाव आयोग जैसे संवैधानिक संस्थानों पर सभी वर्गों पर लक्षित हमले कर रही है। उन्होंने मांग की कि तेदेपा कार्यालय पर हुए ताजा हमले की सीबीआई जांच का आदेश दिया जाए। उन्होंने कहा कि पुलिस ने न तो मामला दर्ज किया और न ही किसी को गिरफ्तार किया, बल्कि पार्टी प्रवक्ता पट्टाभिराम को गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार पूरी तरह से शराब माफिया, नशा तस्करों और बदमाशों पर निर्भर है कि वे सभी वर्गों के लोगों पर अपने अपराधों और अत्याचारों को अंजाम दें. लेकिन, टीडीपी चुप नहीं रही और धर्म और न्याय के लिए अपनी लड़ाई जारी रखेगी।

Video: कश्मीर में भारी बारिश के बाद NH-44 बंद, IMD ने जारी किया बर्फ़बारी का अलर्ट

कर्नाटक में ईसाई धर्मान्तरण के खिलाफ सड़कों पर उतरा जैन समाज, की कानून बनाने की मांग

क्या भारत में आने वाली है कोरोना की तीसरी लहर, 24 घंटों में सामने आए इतने नए केस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -