बिहार में अब बंगले पर बवाल
बिहार में अब बंगले पर बवाल
Share:

पटना : जब से लालू परिवार बिहार की सत्ता से बेदखल हुआ है, तब से नीतीश कुमार का विरोध कर, कोई भी वार करने से नहीं चूक रहा है. अब बिहार में बंगले के आवंटन को लेकर बवाल हो गया है. बिहार के भवन निर्माण विभाग ने तेजस्वी को 3 देशरत्न मार्ग का पहले वाला बंगला न देते हुए, उन्हें 1 पोलो रोड वाला बंगला आवंटित किया, तो तेजस्वी ने उसे लेने से इंकार कर दिया . अब उन्होंने अपनी माँ राबड़ी देवी को आवंटित 10 सर्कुलर रोड़ वाले बंगले में परिवार के साथ रहने का फैसला किया है.

उल्लेखनीय है कि नई सरकार बनने से पहले 1 पोलो रोड़ का बंगला सुशील मोदी को पूर्व उपमुख्यमंत्री के तौर पर आवंटित किया गया था, जबकि 2015 में उपमुख्यमंत्री बनने पर तेजस्वी यादव को 3, देश रत्न मार्ग वाला शानदार बंगला आवंटित किया गया था. लेकिन सत्ता से बेदखल होने पर, बिहार सरकार के भवन निर्माण विभाग ने तेजस्वी को 1 पोलो रोड वाला बंगला आवंटित कर दिया.

इस फैसले से नाराज तेजस्वी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिखकर कहा कि, जैसे सुशील मोदी पहले पूर्व उपमुख्यमंत्री रहने के बाद भी 1 पोलो रोड़ के बंगले में जमे रहे, उसी प्रकार उन्हें भी उप मुख्यमंत्री के तौर पर आवंटित 3 देशरत्न मार्ग के बंगले को ही आवंटित रहने दिया जाए. बता दें कि बिहार सरकार ने तेजस्वी यादव की इस मांग को ठुकरा दिया, तो तेजस्वी ने निर्णय लिया कि वह 1 पोलो रोड वाले बंगले में शिफ्ट नहीं होंगे, बल्कि वह फिलहाल 10 सर्कुलर रोड़ वाले बंगले में लालू और राबड़ी के साथ ही रहेंगे. बता दें कि यह बंगला तेजस्वी की माँ राबड़ी देवी को पूर्व मुख्यमंत्री के तौर पर आवंटित किया गया है.

जानिए क्या चल रहा है हमारे देश की राजनीती में, पढिये राजनीतिक पार्टी से जुडी ताज़ा खबरें

बिहार में लालू का साथ नहीं छोड़ेगी कांग्रेस, राहुल की विधायकों को दो टूक

बिहार ने केंद्र को 7,636 करोड़ का, बाढ़ राहत प्रस्ताव भेजा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -