बिहार में बदमाशों का आतंक, छापा मारने गए पुलिसवालों पर किया हमला

पटना: देश से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते है इस बीच एक और मामला सामने आया है जिसमे ब‍िहार के वैशाली ज‍िले में आरोपियों के हौसले इतने बुलंद हैं क‍ि वह पुल‍िस पर हमला करने से भी नहीं चूक रहे। शन‍िवार देर रात पुलिस टीम एक आरोपी को अरेस्ट करने पहुंची थी। पुलिस टीम को देख आरोपी तथा उसके परिवार के लोगों ने उन पर तलवार तथा ईंट-पत्थरों से हमला कर दिया। 

वही इस हमले में कई पुलिसवाले चोटिल हो गए। हमले के समय आरोपियों ने पुलिस टीम पर ताबड़तोड़ गोलीबारी की। स्थिति देख जिले से अतिरिक्त पुलिसबल को बुलाया गया। घटना के पश्चात् पुलिस ने मौके से कई व्यक्तियों को गिरफ्तार किया। साथ ही घायल थानेदार के साथ पुलिस सैनिकों को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। चोटिल पुलिस के जवानों से मिलने पुलिस अफसर दौरा कर रहे हैं।  

इसके साथ-साथ महुआ एसडीपीओ पूनम केसरी ने जानकारी देते हुए कहा क‍ि शन‍िवार रात को पुलिस टीम छापेमारी में गई थी। अंधेरे का लाभ उठा कर पत्थर चलाने लगे, तलवार भांजने लगे तथा गोलीबारी करने लगे। एक्स्ट्रा फ़ोर्स मंगाया गया जिसके पश्चात् 12-13 व्यक्तियों को गिरफ्त में लिया गया है। हमारे एसएचओ भी चोटिल हुए हैं। हमारी सरकारी संपत्ति को भी नुकसान पहुंचाया गया है।

शिक्षक दिवस पर प्रियंका गांधी वाड्रा को याद आए अपने टीचर्स

दलितों को धोखा दे रहे केसीआर: कांग्रेस

'सोचता था दिव्यांग हूं, ऊपर वाले ने मुझे ऐसा क्यों बना दिया? ', PM से बात करते हुए बोले सुहास एल यथिराज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -