डबल मर्डर से दहला बिहार! खुलेआम चितरंजन शर्मा के भाईयों को मारी गोली, हुई मौत
डबल मर्डर से दहला बिहार! खुलेआम चितरंजन शर्मा के भाईयों को मारी गोली, हुई मौत
Share:

पटना: बिहार में डबल मर्डर की घटना सामने आ रही है. खबर के अनुसार, भाजपा के पूर्व विधायक चितरंजन शर्मा के दो सगे भाइयों का गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया. कहा जा रहा है इन दोनों में से एक भाई चार्टर्ड अकाउंटेंट और दूसरा भाई एक वेब पोर्टल के पत्रकार के तौर पर काम कर रहा था. घटना के बाद क्षेत्र में तनाव है. इस घटना को शहर के पत्रकार नगर थाना इलाके में अंजाम दिया गया है। इस घटना के पश्चात् से क्षेत्र में तनाव के हालात बने हुए  है। 

वही घटना के सिलसिले में पटना के एसएसपी मानवगीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि दोनों भाई मोटरसाइकिल से जा रहे थे। उसी समय पीछा करते हुए एक मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधी पत्रकार नगर में ओवरटेक कर दोनों को गोली मार दी, जिसमें दोनों की मौत हो गई है। घटनास्थल से 4 खोखा जब्त किया गया है। पूर्व विधायक चितरंजन शर्मा धनरूआ थाना इलाके के नीमा गांव के रहने वाले हैं। गोली लगने वाले दोनों में से एक चार्टर्ड अकाउंटेंट तथा दूसरे एक वेब पोर्टल के पत्रकार के रूप में काम कर रहा था।

आपको बता दें कि इसी वर्ष अप्रैल महीने में भी चितरंजन शर्मा के परिवार के दो सदस्यों का गोली मार कर क़त्ल कर दिया गया था तथा आज फिर दो भाई का क़त्ल हुआ है। तब उनके चाचा और एक भाई का क़त्ल हुआ था। इस घटना के पीछे पुरानी रंजिश बताया जा रहा है, जिसको लेकर नीमा गांव के पांडव सेना के प्रमुख संजय सिंह पर इल्जाम लगाया जा रहा है। इससे पूर्व में जो क़त्ल हुआ था, उसका भी इल्जाम संजय सिंह पर लगा था। चितरंजन शर्मा और संजय सिंह के बीच पुरानी रंजिश चल रही है। वही अब पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है।

पति से परेशान साउथ की इस एक्ट्रेस ने उठाया खौफनाक कदम

बलिया में बाप-बेटे की निर्मम हत्या से मची सनसनी, कुँए में मिला 26 वर्षीय पुत्र का शव

पत्नी संग 63 वर्षीय बुजुर्ग को आपत्तिजनक स्थिति में देख भड़का पति, उठाया ये खौफनाक कदम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -