बिहार: 2 स्कूली छात्रों के अकाउंट में आ गए 960 करोड़ रुपए, बैंक में लगी लोगों की भीड़
बिहार: 2 स्कूली छात्रों के अकाउंट में आ गए 960 करोड़ रुपए, बैंक में लगी लोगों की भीड़
Share:

पटना: बिहार के कटिहार जिले में दो स्कूली बच्चों के बैंक खाते में अचानक 960 करोड़ रुपये आ गए. इतनी बड़ी रकम अकाउंट में आने से छात्रों के साथ बैंक अधिकारी भी दंग रह गए. वहीं इस बात का पता जब दूसरे लोगों को चला, तो उन्होंने भी अपने अकाउंट चेक करने शुरू कर दिए. इसके कारण बैंक में लोगों की भीड़ लग गई. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बिहार सरकार द्वारा स्कूल ड्रेस के लिए भेजे जाने वाली राशि की जानकारी के लिए आजमनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पस्तिया गांव के दो स्कूली बच्चे स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया (SBI) के CSP सेंटर पहुंचे. इन दोनों ने जब अपने अकाउंट की जानकारी ली, तो पता चला कि इनके अकाउंट में करोड़ों रुपये जमा हैं. रिपोर्ट के अनुसार, दोनों के बैंक खाते में 960 करोड़ रुपए आ गए हैं, जिसमें छात्र गुरुचन्द्र के अकाउंट में 60 करोड़ से ज्यादा और असित कुमार के अकाउंट में 900 करोड़ से अधिक धनराशि जमा थी. 

यह सुनकर दोनों छात्रों के साथ आसपास खड़े लोग और बैंककर्मी भी हैरान हो गए. जब बैंक मैनेजर को इस बात का पता चला, तो उन्होंने दोनों खातों से भुगतान पर रोक लगा दी. उन्होंने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है. बैंक के सीनियर अधिकारियों को इस बारे में सूचना दे दी गई है. 

मेघालय में राष्ट्रगान को दिया गया स्वदेशी स्पर्श

मैदान में घुसे डॉग को मिला ICC अवॉर्ड

इस तरह बचे फाइनेंशियल फ्रॉड का शिकार होने से...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -