बिहार पुलिस ने पकड़ा अवैध शराब का बड़ा जखीरा, ट्रक ड्राइवर गिरफ्तार
बिहार पुलिस ने पकड़ा अवैध शराब का बड़ा जखीरा, ट्रक ड्राइवर गिरफ्तार
Share:

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज जिले में उत्पाद विभाग ने गुप्त सूचना के आधार पर सील कंटेनर में रखे बड़ी मात्रा में विदेशी शराब को जब्त कर लिया है. उत्पाद विभाग ने इस मामले ने कंटेनर चालक को हिरासत में लेकर उससे पुछताछ कर रही है. उत्पाद विभाग की टीम ने कुचायकोट के बलथारी चेकपोस्ट पर यह कार्रवाई की है.

बताया जा रहा है कि इस ट्रक में मोटर पार्ट्स के नाम पर नोएडा से गुवाहाटी के लिए बिल्टी बनाई गई थी. किन्तु इसमें भरी हुई शराब की सप्लाई बिहार में करनी थी. उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया है कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि एक सीलबंद ट्रक में बड़ी मात्रा में शराब की तस्करी की जा रही है. इसी सूचना के आधार पर जब सील कंटेनर की तलाशी ली गई तो उसमे लगभग 400 कार्टन शराब बरामद हुई.

उन्होंने बताया है कि इस कंटेनर का बिल्टी नोएडा से गुवाहाटी के लिए बनी था, जिसमे मोटर पार्ट्स के भरे होने की बात कही गयी थी. लेकिन शराब के इस बड़े जखीरे को बिहार में कही सप्लाई करना था.  इस मामले में उत्पाद विभाग ने ट्रक ड्राईवर को हिरासत में ले लिया है. ट्रक चालक का नाम सतपाल सिंह है. वह हरियाणा का निवासी है. गिरफ्तार चालक को गिरफ्तार कर जेल पहुँचाया जा रहा है. वहीं, उत्पाद विभाग यह पता लगाने में लगी है की आखिर इस शराब की बड़ी खेप को कहां सप्लाई किया जाना था.

पेट्रोल और डीजल के मूल्यों में आई कमी, जानें नई कीमत

भारत से बिजनेस खत्म करने पर पाकिस्तान को ही होगा नुकसान

देश में सोलर उपकरण के विनिर्माण के लिए यह कदम उठायेगी सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -