बिहार पुलिस की बड़ी कामयाबी, पटना गैंगरेप केस में एक और अपराधी गिरफ्तार
बिहार पुलिस की बड़ी कामयाबी, पटना गैंगरेप केस में एक और अपराधी गिरफ्तार
Share:

पटना: गैंगरेप मामले में रविवार को पटना पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। फरार चल रहे आरोपी अश्विनी सिंह राजपूत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताते चलें कि 9 दिसंबर को चार आरोपियों ने एक छात्रा के साथ गैंगरेप किया था। शुक्रवार को दो आरोपियों ने अदालत में सरेंडर कर दिया था, जबकि एक को पुलिस ने शनिवार को बिहटा से पकड़ा था।

पुलिस ने अब तक इस मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। महिला थाने की एसएचओ आरती कुमारी जायसवाल के मुताबिक, अश्विनी सिंह राजपूत को पटना म्यूजियम के समीप से पकड़ा गया है। दरअसल, रविवार की सुबह पुलिस टीम को जानकारी मिली थी कि अश्विनी पटना छोड़कर फरार होने वाला है। यह जानकारी मिलते ही पुलिस ने दबिश देकर अश्विनी को गिरफ्तार कर लिया। 

पटना गैंग रेप मामले में यह पांचवां आरोपी है, जिसे जेल भेजा गया है। एफआईआर में कुल 4 युवक प्रमुख आरोपी हैं जिसमें विपुल, मनीष, अवन भूमि और अश्विनी सिंह राजूपत का नाम शामिल है। इसमें विपुल और मनीष ने अदालत में सरेंडर कर दिया था जबकि अवन और अश्विनी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वहीं, अग्नि को पूरे मामले की सूचना रहने के बाद भी इसकी जानकारी नहीं देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

कोयला खदानों की आवंटन प्रक्रिया शुरू, राज्य सरकारों को मिलेगा करोड़ों का राजस्व

प्रदर्शन कर रहे PMC बैंक के ग्राहकों को पुलिस ने हिरासत में लिया, सीएम उद्धव ने कही ये बात

नेशनल कांफ्रेंस की पीएम मोदी से मांग, कहा- कश्मीरी लोगों से करें सीधा संवाद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -