प्रेमिका ने पहले काटा प्रेमी का प्राइवेट पार्ट, फिर किया ये काम
प्रेमिका ने पहले काटा प्रेमी का प्राइवेट पार्ट, फिर किया ये काम
Share:

जयपुर: राजस्थान के जयपुर में एक योग शिक्षिका ने गंभीर वारदात को अंजाम दे डाला है। शिक्षिका ने चाकू से अपने बॉयफ्रेंड का प्राइवेट पार्ट काट दिया।  वारदात के समय  युवक बेहोशी की अवस्था में था। जब युवक को होश आया तो बिस्तर खून से लथपथ मिला। लड़की उसे छोड़कर फरार हो गई। जब फोन किया तो सॉरी बोली और दोबारा घर आकर उसे  हॉस्पिटल ले गई। उसे नाजुक हालत में एक निजी अस्पताल ले गई। जहां से उसे SMS हॉस्पिटल भेज दिया गया।

युवती के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज: केस सामने आने के उपरांत भांकरोटा पुलिस ने युवती के विरुद्ध कत्ल की कोशिश का केस दर्ज कर लिया गया है और उसकी तलाश शुरू कर दी है। युवती ने ऐसा क्यों किया अभी तक इस बात से पर्दा नहीं उठ पाया है। पीड़ित युवक दो दिन हॉस्पिटल में भर्ती रहा, सर्जरी के उपरांत उसे छुट्टी दे दी गई है। युवक को खाने में कोई ऐसी चीज दी गई थी, जिससे वह अपने होश खो बैठा। गर्लफ्रेंड की इस हरकत से वह नपुंसक हो गया है।

फोन पर रोते हुए बोली- सॉरी: युवक ने जानकारी दी है  कि उसकी हालत  और भी ज्यादा गंभीर होती जा रही थी। जिसके उपरांत उसने युवती को फोन किया तो वह रोते हुए उससे माफ़ी मांगने लगी। युवक ने उसे हॉस्पिटल ले जाने को बोला। कुछ देर में युवती उसके घर पहुंची और एक निजी हॉस्पिटल लेकर चलिए गई। हॉस्पिटल से छुट्टी मिलने के उपरांत युवक ने भांकरोटा थाने में मामला दर्ज कराया। रिपोर्ट में युवक ने इलज़ाम लगाया कि नशीला पदार्थ खिलाकर गलत काम करने की कोशिश की गई। विफल होने पर प्राइवेट पार्ट काट दिया। फिलहाल पुलिस लड़की की तलाश कर रही है।

टेस्ट ड्राइव के बहाने 'फॉर्च्यूनर' ले भागे बदमाश, लेकिन कार की रफ़्तार दे गई धोखा और फिर..

'मैं यौन उत्पीड़न के कारण मरने वाली अंतिम लड़की होनी चाहिए..', लिखकर नाबालिग ने की ख़ुदकुशी

'अंकित' बनकर नसीम ने प्रेम जाल में फंसाया, बलात्कार किया, फिर जबरन कलमा भी पढ़वाया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -