पहले पिता को पेड़ से बाँधा, फिर उसकी आँखों के सामने ही बेटे को पीट-पीटकर मार डाला
पहले पिता को पेड़ से बाँधा, फिर उसकी आँखों के सामने ही बेटे को पीट-पीटकर मार डाला
Share:

भागलपुर: बिहार के भागलपुर में पिता को पेड़ से बांधने के बाद उनकी आंखों के सामने पीट-पीटकर बेटे की हत्या किए जाने का सनसनीखेज़ मामला सामने आया है। यह घटना शनिवार की रात जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र में घटी है। पीड़ित शेखर को नाजुक हालत में शनिवार देर रात मायागंज लाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

इस मामले जगदीशपुर के कोला नारायणपुर गांव के मुखिया भैरो यादव को आरोपी नियुक्त गया है। मृत युवक शेखर के परिवार वालों ने जानकारी देते हुए बताया है कि गोतिया के झगड़े में यह घटना हुई है। 15 दिन पूर्व शेखर के भाई की उन लोगों ने पिटाई कर हाथ तोड़ दिया था। उस मामले में शेखर के पिता ने मामला दर्ज कराया था पर पुलिस ने कार्रवाई नहीं की जिस कारण इतनी बड़ी घटना हो गई। 

जानकारी के अनुसार, जगदीशपुर से भाई का उपचार कराकर शनिवार की रात शेखर अपने पिता और भाई के साथ वापस लौट रहा था। इसी बीच भैरो यादव और अन्य ने उन्हें रोक लिया और शेखर के पिता को पेड़ में बांध दिया। पिता के सामने बेटे की पीटकर हत्या कर दी गई है। मामले में जगदीशपुर थानाध्यक्ष ब्रजेश ने कहा कि मृतक के पिता का बयान रिकॉर्ड किया जा रहा है, आगे उसी आधार पर कार्रवाई होगी।

नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को हुई 7 साल की जेल

महासमुंद में तेंदुआ व हिरण के खाल के साथ 3 आरोपी गिरफ्तार

बिहार में खुनी खेल, ससुराल वालों ने नवविवाहिता को गला घोंटकर मारा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -