नितीश के मंत्री का तेजस्वी पर हमला, बोले- कोरोना काल में अचानक अवतरित हुए राजद नेता
नितीश के मंत्री का तेजस्वी पर हमला, बोले- कोरोना काल में अचानक अवतरित हुए राजद नेता
Share:

पटना: बिहार में वैश्विक माहमारी कोरोना वायरस के बीच सियासी हमले भी लगातार जारी हैं. राज्य में इस साल विधानसभा चुनाव भी होने हैं, इसलिए विपक्षी दल सरकार की खामियों को उजागर करने की कोशिशों में जुटे हैं. इसी सिलसिले में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता तेजस्वी यादव ने पार्टी दफ्तर में एक पोस्टर का लोकार्पण किया, जिसमें सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा गया था. अब बिहार सरकार में मंत्री संजय झा तेजस्वी के हमले पर प्रतिक्रिया दी है.

तेजस्वी ने राज्य में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सीएम नीतीश को लेकर एक पोस्टर जारी किया जिसमें लिखा था, "पूछ रहा सारा बिहार, कहां छिपे हो नीतीश कुमार". इस पोस्टर पर बिहार सरकार के मंत्री संजय झा ने तेजस्वी पर इल्जाम लगाया कि वो खुद गायब रहते हैं और अब कोरोना के समय में बाहर निकले हैं. एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए JDU नेता और कैबिनेट मंत्री झा ने कहा, "पूछ रहा है सारा बिहार, कहाँ गायब हो जाते हो तेजस्वी कुमार. चमकी बुखार में के वक्त और जब प्रदेश में बाढ़ आई थी तो उस दौरान वो गायब थे. अभी हाल में कोरोना के वक्त भी गायब थे लेकिन अब अचानक अवतरित हुए हैं."

आपको बता दें कि राज्य में कोरोना संक्रमण के मामलों को लेकर लगातार विपक्षी दल नीतीश कुमार पर चुप्पी साधने का आरोप लगा रहे हैं. इससे पहले भी तेजस्वी यादव ने कहा था कि ऐसा लग रहा है कि अब विपक्ष को ही मुख्यमंत्री आवास जाकर सीएम नितीश कुमार को खोजना पड़ेगा.

कोरोना पेशेंट को अस्पताल ने थमाया 8 करोड़ का बिल, 62 दिनों तक भर्ती रहा था मरीज

पाकिस्तान में भारतीय उच्चायोग के दो अफसर लापता, अपहरण की आशंका

चीन में फिर लौटा कोरोना का कहर, बीजिंग के कई इलाकों में लॉकडाउन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -